कोरोना काल में सेवाएं देने वाले स्टाफ ने किया प्रदर्शन

कोरोना काल के मुश्किल समय में संक्रमित लोगों की जान बचाने वाले स्टाफ को कोरोना की दूसरी लहर के खतरे के कम होने के चलते सेवाएं खत्म करने के आदेश सेहत विभाग द्वारा जारी किए गए हैं

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:07 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:07 PM (IST)
कोरोना काल में सेवाएं देने वाले स्टाफ ने किया प्रदर्शन
कोरोना काल में सेवाएं देने वाले स्टाफ ने किया प्रदर्शन

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : कोरोना काल के मुश्किल समय में संक्रमित लोगों की जान बचाने वाले स्टाफ को कोरोना की दूसरी लहर के खतरे के कम होने के चलते सेवाएं खत्म करने के आदेश सेहत विभाग द्वारा जारी किए गए हैं, जिस पर पैरा मेडिकल यूनियन बीएफयूएचएस व सिविल अस्पताल जलालाबाद के स्टाफ ने अस्पताल में रोष प्रदर्शन किया व उनकी सेवाएं रेगुलर करने की मांग उठाई। विभाग द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कहा गया है कि मेडिकल शिक्षा की बैठक में फैसला लिया गया है कि आउटसोर्सिंग के जरिए भतीं लोगों में से वीआरडीएल लैब में टेक्निकल पोस्ट पर कार्य करते कर्मचारियों को छोड़कर बाकी सभी कर्मचारियों को 30 सितंबर तक रिलीव किया जाए।

अस्पताल में मौजूद स्टाफ सदस्यों ने कहा कि कोरोना के मुश्किल समय में उन्होंने ड्यूटी को संभाला। इस दौरान वह अपने बच्चों व परिवार से दूर रही। इस दौरान काफी स्टाफ कोरोना संक्रमित भी हुआ, लेकिन सभी ने अपनी डयूटी को तनदेही के साथ निभाया। पहली लहर व दूसरी लहर के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब उन्हें कई कई घंटे डयूटी करनी पड़ी। लेकिन अब जब कोरोना की दूसरी लहर का कहर कम हो गया है, तो उन्हें रिलीव किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार तो बेरोजगारों को रोजगार देने की बात कह रही है, लेकिन यहां जिन्हें रोजगार मिला हुआ है, उनसे रोजगार वापस लिया जा रहा है। उनकी सरकार से मांग की कि उनकी सेवाओं को जारी रखा जाए।

बाक्सिंग चैंपियनशिप के ट्रायल कल संवाद सूत्र, फाजिल्का : गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू में दूसरी सब जूनियर पंजाब स्टेट बाक्सिंग चैंपियनशिप के लिए ट्रायल 24 सितंबर को गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू में करवाए जाएंगे। गाडविन पब्लिक स्कूल घल्लू के मैनेजिग डायरेक्टर जगजीत सिंह बराड़ ने बताया कि दूसरी सब जूनियर पंजाब स्टेट बाक्सिंग चैंपियनशिप संगरूर में होगी। इस चैंपियनशिप के लिए पुरुष खिलाड़ियों के ट्रायल होंगे। ट्रायल में हिस्सा लेने के लिये खिलाड़ी अपने आधार कार्ड के साथ कोविड वैक्सीनेशन सटिफिकेट व पासपोर्ट फोटो सहित 24 सितंबर को सुबह 10 बजे पहुंच सकते हैं।

chat bot
आपका साथी