सिलेंडर फटने से भी अधिक थी मोटरसाइकिल ब्लास्ट की आवाज

रात के करीब आठ बजे से थे दुकान पर ग्राहक थे वह ग्राहक को सामान दे ही रहा था कि अचानक तेज आवाज सुनाई दी। मानो कोई सिलेंडर फट गया हो।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 10:25 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 10:25 PM (IST)
सिलेंडर फटने से भी अधिक थी मोटरसाइकिल ब्लास्ट की आवाज
सिलेंडर फटने से भी अधिक थी मोटरसाइकिल ब्लास्ट की आवाज

रवि वाट्स, जलालाबाद (फाजिल्का): रात के करीब आठ बजे से थे, दुकान पर ग्राहक थे, वह ग्राहक को सामान दे ही रहा था कि अचानक तेज आवाज सुनाई दी। मानो कोई सिलेंडर फट गया हो। लेकिन जब बाहर आकर देखा तो मोटरसाइकिल की टंकी को आग लगी हुई थी और उस पर बैठे युवक की हालत आग लगने के चलते काफी बुरी हो गई। टंकी फटने की आवाज इतनी तेजी थी कि दूर दूर खड़े लोगों को साफ तौर पर यह आवाज सुनाई दी। यह कहना है घटना स्थल से थोड़ी दूरी पर स्टूडियो का कार्य करने वाले भजन का। उसने बताया कि घटना के बाद मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति हिल भी नहीं पा रहा था, लेकिन अचानक थोड़ी करवट लेने पर लोगों ने इसकी सूचना एंबुलेंस को दी और एंबूलेंस उसे वहां से उठाकर अस्पताल ले गई।

वहीं दुकानदार ओम प्रकाश ने कहा कि इससे पहले उसने इतनी आवाज मोटरसाइकिल की नहीं सुनी। प्रथम दृष्टि से यही लग रहा था कि मोटरसाइकिल की टंकी फटने से ही आग लगी है। क्योंकि मोटरसाइकिल के बाकी हिस्सों का ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। केवल टंकी ही उड़ी,, जिसकी वजह से उक्त व्यक्ति बुरी तरह से जख्मी हो गया। वहीं सब्जी का कार्य करने वाले रूप ने कहा कि शाम के समय जब हादसा हुआ तब काफी अंधेरा था। अचानक आई आवाज से ध्यान जब मोटरसाइकिल की तरफ गया, लेकिन तब तक मोटरसाइकिल सवार बुरी तरह से जख्मी हो चुका था। हालांकि टंकी के आसपास आग लगी हुई थी, लेकिन वह तो बुझ गई, लेकिन व्यक्ति तड़पता रहा। जिसे एंबुलेंस की मदद से वहां से ले जाया गया।

---

कई दुकानें रहीं बंद, सारा दिन जांच में जुटी रही पुलिस

जलालाबाद में बीती रात हुए मोटरसाइकिल ब्लास्ट को भले ही 24 घंटे का समय हो गया है, लेकिन अभी घटनास्थल के आसपास के दुकानदारों में ब्लास्ट की आवाज गूंज रही है। पुलिस ने घटनास्थल वाली जगह को रात को ही सील कर दिया और आसपास बैरिकेड्स लगा दिए, जिस कारण वहां मौजूद बैंक व कई दुकानें बंद रही, जबकि जो दुकानें खुली थी उन पर भी ग्राहकों की संख्या काफी कम रही। सारा दिन पुलिस उक्त मामले को लेकर वहां जांच में जुटी रही और कई सैंपल वहां से लिए गए।

chat bot
आपका साथी