बारिश से गिरी कमरे की छत, महिला बाल बाल बची

अबोहर में रविवार को हुई बारिश कमजोर मकानों पर भारी पड़ रही है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Sep 2021 10:01 PM (IST) Updated:Thu, 16 Sep 2021 10:01 PM (IST)
बारिश से गिरी कमरे की छत, महिला बाल बाल बची
बारिश से गिरी कमरे की छत, महिला बाल बाल बची

संस, अबोहर : अबोहर में रविवार को हुई बारिश कमजोर मकानों पर भारी पड़ रही है। बारिश के कारण इंद्रा नगरी में एक घर के कमरे की छत गिर गई, जिससे एक महिला बाल बाल बच गई।

कृषण कांत पुत्र राजेश कुमार ने बताया कि बारिश के बाद वीरवार को उनके घर में एक कमरे की छत गिर गई। छत गिरने से उनकी पुत्र वधु उषा देवी बाल बाल बच गई। उन्होंने बताया कि छत गिरने से कमरे में रखा सामान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। उसने कहा कि उसका काफी नुकसान हो गया है और वह दिहाड़ी मजदूरी कर परिवार का पालन पोषण करता है अब घर का सामान बनाना उसके बस की बात नहीं है। उन्होंने मकान बनाने के लिए सरकार व प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है।

कैंप में 50 लोगों ने किया रक्तदान संस, अबोहर : श्री गुरु जभ्भेश्वर सेवा संघ की टीम युवा क्लब की ओर से गांव गुमजाल में 363 खेजड़ली शहीदी दिवस के उपलक्ष्य में रक्तदान कैंप लगाया गया, जिसमें सरकारी अस्पताल की ब्लड बैंक टीम की ओर से 50 यूनिट रक्त संग्रह किया गया।

गांव गुमजाल के सरकारी अस्पताल के निकट लगाए गए कैंप में क्लब के सदस्य संदीप जयाणी, अजय सुथार, आंनद बिश्रोई, पवन गोदारा, सोनू गोदारा, शेषकरण बिश्रोई, नरेश गोदारा, संदीप सुथार, कुलदीप सुथार, सुनील सुथार, विष्णु सुथार, नरेश सुथार, विनोद कुमार, मुकेश ज्याणी, विक्रम, अजय छिपा, नरसी गोदारा, रवि सुथार, बलराम शर्मा, पिकल सुथार का सहयोग रहा। इस मौके पर गांव की श्मशान भूमि में खेजड़ली के पौधे भी लगाए गए।

chat bot
आपका साथी