चेक पर कटिंग कर कैश करवाने बैंक में आया व्यक्ति काबू

नगर थाना पुलिस ने एसबीआइ बैंक के मैनेजर की शिकायत पर चेक पर कटिग कर बैंक में कैश करवाने आए व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Oct 2021 10:09 PM (IST) Updated:Sat, 23 Oct 2021 10:09 PM (IST)
चेक पर कटिंग कर कैश करवाने बैंक में आया व्यक्ति काबू
चेक पर कटिंग कर कैश करवाने बैंक में आया व्यक्ति काबू

संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने एसबीआइ बैंक के मैनेजर की शिकायत पर चेक पर कटिग कर बैंक में कैश करवाने आए व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

एसबीआइ बैंक के चीफ मैनेजर प्रेम कुमार गर्ग चीफ ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गुरसेवक सिंह व राजपाल बैंक में कैशियर हैं। 21 सितंबर को शाम चार बजे के करीब एक व्यक्ति बैंक में चेक कैश करवाने के लिए आया, जिसने चेक गुरसेवक को दे दिया जब गुरसेवक सिंह ने चेक की जांच की तो चेक पर कटिग की पाई गई तो उसने कैशियर राजपाल को बुलाया, जिसके बाद जांच करने पर पता चला कि 90,920 रुपये का चेक सतनाम दास रंजीव कुमार फर्म द्वारा विजय कुमार पुत्र बनारसी दास के हक में पे अकाउंट का काटा गया था, जिस पर विजय कुमार ने सेंट्रल बैंक आफ इंडिया में चेक जमा करवाया था, लेकिन आरोपित व्यक्ति ने मास्क लगाकर विजय कुमार के जाली आधार कार्ड की फोटो कापी दिखाकर यह कहकर चेक वापस ले लिया कि उसने चेक कैश नहीं करवाना, जिसके बाद वह चेक पर कटिग कर चेक कैश करवाने के लिए एसबीआइ की मेन ब्रांच में पहुंच गया, जिस पर पुलिस ने मोहित अरोड़ा निवासी बीरोवाली ढाब बस्ती राम श्री अमृतसर साहिब के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे काबू कर लिया है।

ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बाइक सवार दो घायल संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना मल्लांवाला के अंतगर्त गांव आशीके में ट्रैक्टर-ट्राली व बाइक की टक्कर में दो लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए सतगुरु प्रताप सिंह अपोलो अस्पताल लुधियाना में दाखिल करवाया गया है। एएसआइ जोगिदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता बलविदर सिंह निवासी बस्ती खच्चर वाली वार्ड नंबर दो मल्लांवाला ने बताया कि उसका जीजा परमजीत सिंह अपने दोस्त काबल सिंह पुत्र मुख्तयार सिंह वासी मुंडी जमाल थाना फतेहगढ़ पंजतूर जिला मोगा के साथ अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव रोडे जल्लेवाला जा रहा था तो गांव आशीके के पास आरोपी सुखबीर सिंह निवासी आशीके ने ट्रैक्टर-ट्राली से उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे परमजीत सिंह व काबल सिंह जख्मी हो गए। पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर-ट्राली चालक पर मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी