आप के पूर्व जिला प्रधान खालसा को पार्टी ने किया बर्खास्त

बल्लुआना विधानसभा हलके के आम आदमी पार्टी के दफ्तर के उद्घाटन के दौरान हंगामा करने वाले पार्टी के पूर्व जिला प्रधान वरिदर खालसा को पार्टी ने बर्खास्त कर दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 07 Oct 2021 10:30 PM (IST) Updated:Thu, 07 Oct 2021 10:30 PM (IST)
आप के पूर्व जिला प्रधान खालसा को पार्टी ने किया बर्खास्त
आप के पूर्व जिला प्रधान खालसा को पार्टी ने किया बर्खास्त

संस, अबोहर : बल्लुआना विधानसभा हलके के आम आदमी पार्टी के दफ्तर के उद्घाटन के दौरान हंगामा करने वाले पार्टी के पूर्व जिला प्रधान वरिदर खालसा को पार्टी ने बर्खास्त कर दिया है। इतना ही नहीं बल्लुआना विधानसभा हलका इंचार्ज गोल्डी मुसाफिर ने खालसा के खिलाफ मानहानी का दावा भी ठोक दिया है।

आम आदमी पार्टी के हलका इंचार्ज गोल्डी मुसाफिर ने बताया कि खालसा की पार्टी के खिलाफ की जा रही गतिविधियों से पार्टी हाईकमान को भी अवगत करवा दिया है। उन्होंने बताया कि खालसा की इस कारवाई से उसे व उसके परिवार की प्रतिष्ठा को काफीे नुकसान हुआ है, जिसके चलते उसके खिलाफ मानहानी का केस किया गया है। उन्होंने कथित आरोप लगाते हुए कहा कि एक अक्टूबर को वरिदर खालसा की शह पर उसके आदमियों ने उसकी फाजिल्का गैस के आटो को गांव नुकेरिया में रोककर उसके डिलीवरी ब्वाय से मारपीट भी की थी, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में की है। इस मौके पर ब्लाक प्रधान जसविदर सिंह, मनजीत सिंह सर्कल इंचार्ज के अलावा अंग्रेज सिंह व जसविदर सिंह मौजूद थे। बीते रविवार को गोल्डी मुसाफिर के कार्यालय का सीतो रोड पर उद्घाटन के दौरान वरिदर खालसा ने काली झंडियों से गोल्डी मुसाफिर का विरोध किया था।

50 बोतल शराब सहित एक काबू संस, अबोहर : थाना बहाववाला पुलिस ने 50 बोतल शराब सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। सब इंपेक्टर सुखपाल सिंह को मुखबिर ने सूचना दी कि सुरेंद्र सिंह उर्फ लाली निवासी ढाणी मांडला अवैध शराब बेचता है और मोटरसाइकिल पर अवैध शराब लेकर आ रहा है। पुलिस ने ढाणी मांडला के निकट नाका लगाकर सुरेंद्र सिंह को 50 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है।

chat bot
आपका साथी