कुत्तिया को खाना खिलाने गई शैल्टर होम की संचालिका से मारपीट

सीतो रोड पर कुत्तिया को खाना खिलाने गई शैल्टर होम की संचालिक न्यू सूरज नगरी निवासी महिला को मोहल्ले की ही कुछ महिलाओं ने मारपीट कर घायल कर दिया जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 10:49 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 10:49 PM (IST)
कुत्तिया को खाना खिलाने गई शैल्टर होम की संचालिका से मारपीट
कुत्तिया को खाना खिलाने गई शैल्टर होम की संचालिका से मारपीट

संस, अबोहर : सीतो रोड पर कुत्तिया को खाना खिलाने गई शैल्टर होम की संचालिक न्यू सूरज नगरी निवासी महिला को मोहल्ले की ही कुछ महिलाओं ने मारपीट कर घायल कर दिया, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महिला से मारपीट की वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

शैल्टर होम की संचालिका सुनीता दादरा ने बताया कि वह मेनका गांधी के संगठन की कार्यकर्ता है और न्यू सूरज नगरी गली नंबर छह में बने एक शैल्टर होम में बीमार या चोटिल जीवों की देखभाल करती है। मंगलवार को वह न्यू सूरज नगरी गली नंबर सात में कुत्तिया व उसके बच्चों को फीड देने गई तो वहां की महिलाओं ने उससे मारपीट की और उसका मोबाइल छीन लिया। इस घटना में उसकी सहयोगी सपना रानी भी घायल हो गई। घटना की सूचना मिलते ही बजरंग दल हिदुस्तान के राष्ट्रीय महासचिव कुलदीप सोनी, जिला प्रधान मदन लाल वर्मा, चेयरमैन विक्की कुमार पहुंचे। उन्होने यह सारी घटना वीडियो सहित मेनका गांधी को भेजते हुए कार्रवाई की मांग की। वहीं थाना सिटी दो के प्रभारी हरप्रीत ने मामले में जांच कर बनती कार्रवाई की जाएगी।

करंट लगने से 11 माह का बच्चा घायल संस, अबोहर : गांव जंडवाला हनुवंता में एक 11 माह का बच्चा करंट लगने से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जसकीरत पुत्र नरिद्र की मां अमरजीत कौर ने बताया कि बच्चा खेलते खेलते फ्रिज के निकट चला गया और फ्रिज की तारों से उसे करंट लग गया। बच्चे की हालत खतरे से बाहर है।

chat bot
आपका साथी