मालिक गए थे शादी में नौकर गहने व नकदी लेकर फरार

अजीमगढ़ के एक घर में पिछले 10-12 साल से काम कर रहा एक व्यक्ति घर से लाखों रुपये की नकदी व गहने लेकर फरार हो गया। अबोहर के अजीमगढ़ मोहल्ला निवासी कंवरपाल सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने अपने घर में अरविदर उर्फ छोटू को पिछले 10-12 साल से घर में नौकर रखा था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:40 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:40 PM (IST)
मालिक गए थे शादी में नौकर गहने व नकदी लेकर फरार
मालिक गए थे शादी में नौकर गहने व नकदी लेकर फरार

संवाद सहयोगी, अबोहर : अजीमगढ़ के एक घर में पिछले 10-12 साल से काम कर रहा एक व्यक्ति घर से लाखों रुपये की नकदी व गहने लेकर फरार हो गया। अबोहर के अजीमगढ़ मोहल्ला निवासी कंवरपाल सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उन्होंने अपने घर में अरविदर उर्फ छोटू को पिछले 10-12 साल से घर में नौकर रखा था।

उन्होंने बताया कि 11 अप्रैल को वह अपनी पत्नी के साथ अबोहर पैलेस में किसी शादी में भाग लेने के लिए गए थे, जबकि उनका नौकर घर पर ही था, जब वह शादी से शाम को घर वापस पहुंचे तो घर के ताले टूटे पड़े थे व उनके घर से पांच लाख 90 हजार की नकदी व 15 तोले सोना गायब था व उनका नौकर भी गायब था। उन्होंने बताया कि उनका नौकर अरविद उर्फ छोटू ही यह चोरी करके ले गया है। पुलिस ने उनकी शिकायत पर अरविदर उर्फ छोटू पुत्र वीरन शाह निवासी मुगलाघाट, जांदीया जिला सपोल, बिहार के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

फर्जी दस्तावेज बनवा करवाया कर्ज माफ, पूर्व पंच नामजद संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने गांव ताजा पट्टी के पूर्व पंच के खिलाफी फर्जी दस्तावेज तैयार करवाकर कर्ज माफी करवा कर सरकार से धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। नत्थू राम सियाग निवासी ताजा पट्टी ने पुलिस को 13 फरवरी 2020 को शिकायत दी थी कि तारा चंद पूर्व पंच ने जाली दस्तावेज तैयार करवा कर कर्ज माफी करवाकर सरकार के साथ ठगी की है। शिकायत की जांच के बाद एसएसपी के आदेशों पर सदर थाना पुलिस ने तारा चंद पूर्व पंच के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी