युवती ने दी झूठे केस में फंसाने की धमकी, युवक 26 दिन से लापता

जिले के गांव बल्लूआना का एक युवक पिछले 26 दिनों से लापता है जिस दिन युवक लापता हुआ उस दिन उसने एक नहर के किनारे वीडियो बनाई और परिजनों को भेजी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 10:13 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:13 PM (IST)
युवती ने दी झूठे केस में फंसाने की धमकी, युवक 26 दिन से लापता
युवती ने दी झूठे केस में फंसाने की धमकी, युवक 26 दिन से लापता

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) :

जिले के गांव बल्लूआना का एक युवक पिछले 26 दिनों से लापता है, जिस दिन युवक लापता हुआ, उस दिन उसने एक नहर के किनारे वीडियो बनाई और परिजनों को भेजी, जिसमें उसने कई लोगों को आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप लगाए हैं। वहीं परिजनों को आशंका थी कि युवक ने गंगकैनाल में कूदकर आत्महत्या कर ली है। लेकिन अभी तक ना तो उसका कुछ पता चल सका है और न ही गंग कैनाल में से वह मिला है। थाना खुईखेड़ा पुलिस ने परिवार की शिकायत पर छह लोगों पर मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में बल्लूआना निवासी ओमप्रकाश ने बताया कि उसके भाई व भाभी की कुछ समय पहले मौत हो गई, जिस कारण अबोहर में रहने वाला उसका भतीजा राजन उसके पास रहने के लिए आ गया। लेकिन वह किसी बात को लेकर परेशान रहने लगा। हालांकि उसने राजन से कई बार परेशान रहने का कारण पूछा, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। कुछ समय पहले उसके भतीजे ने बाहर घर लेने की बात कहकर अपना घर व जमीन बेच दी, तब भी उसने काफी पूछने का प्रयास किया, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। 31 अगस्त को राजन घर से कहीं चला गया और शाम करीब चार बजे एक वीडियो भेजी, जिसमें वह कई लोगों से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात कह रह था, जिसके बाद उन्होंने उसकी काफी तलाश की। लेकिन उसका अभी तक कुछ पता नहीं चला।

---

वायरल वीडियो में नहीं सामने आया चेहरा

शिकायतकर्ता द्वारा भेजी गई वीडियो में युवक सारी बात बताता तो नजर आ रहा है, लेकिन उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा। युवक यह कह रहा है कि कुछ समय पहले सिमरन ने उसको अपनी बातों में फंसाया और बाद में उसके साथ संबंध बनाए, जिसके बाद वह उससे पैसों की मांग करती रही। काफी समय तक पैसे देने के बाद जब उसने पैसे देने से इनकार कर दिया तो उसने उस पर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाने की धमकी दी। युवक कह रहा है कि उसने अपना घर व जमीन बेच दी। इसलिए वह परेशानी के चलते यह कदम उठा रहा है। हालांकि पुलिस अभी उक्त वीडियो को लेकर जांच कर रही है। युवक के मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई के बारे में पता चल सके। छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज जांच अधिकारी केवल कृष्ण ने बताया कि शिकायत पर उन्होंने अबोहर निवासी सिमरन उर्फ सुनीता, अमन, गुरजीवन सिंह, सुमन, राज कौर व अलवर निवासी सीतू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि युवक की तलाश की जा रही है, लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चला।

chat bot
आपका साथी