पूर्व पार्षद के घर चोरी कर लगाई आग

अजीमगढ़ गली नंबर में रहने वाली पूर्व पार्षद राजरानी गोयल के घर पर वीरवार रात भयंकर आग लग गई। आग लगने के बाद घर से सारा सामान गायब है। पूर्व पार्षद के पति ने असामाजिक तत्वों पर आग लगाने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Apr 2021 10:18 PM (IST) Updated:Fri, 23 Apr 2021 10:18 PM (IST)
पूर्व पार्षद के घर चोरी कर लगाई आग
पूर्व पार्षद के घर चोरी कर लगाई आग

संस, अबोहर: अजीमगढ़ गली नंबर में रहने वाली पूर्व पार्षद राजरानी गोयल के घर पर वीरवार रात भयंकर आग लग गई। आग लगने के बाद घर से सारा सामान गायब है। पूर्व पार्षद के पति ने असामाजिक तत्वों पर आग लगाने के आरोप लगाए हैं।

पूर्व पार्षद के पति रमेश गोयल ने बताया कि वीरवार को जब वह अपने किसी पारिवारिक सदस्य का इलाज करवाने शहर से बाहर गए हुए थे तो रात को किसी असामाजिक तत्व ने उनके घर में आग लगा दी और उनके घर का सारा सामान ले गए। सुबह वह जब घर पहुंचे तो उनके घर में रखी नकदी, गहने आदि गायब थे। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए पुलिस प्रशासन से जांच करवाने की मांग की है।

घर से मोबाइल व नकदी चोरी कर युवक हुए फरार संस, अबोहर: विशाल मेगा मार्ट के पीछे की गली नंबर 9-10 के बीच किराये के मकान में रहने वाले सब्जी विक्रेता के घर में दो मास्क लगाए युवकों ने ट्रंक का ताला तोड़कर हजारों की नकदी और मोबाइल चोरी कर ले गए। घटना के समय घर में दो बच्चे भी मौजूद थे। ब्रह्म कुमार सब्जी की रेहड़ी लगाता है, जबकि उसकी पत्नी घरों में सफाई का काम करती है, दोनों काम पर गए हुए थे तो युवकों ने घर में घुसकर बच्चों की मौजूदगी में घर में चोरी कर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सूने घर में चोरों ने नकदी व गहनों पर किया हाथ साफ संस, अबोहर : संत नगर में चोरों ने एक सूने घर से नगदी और आभूषण चोरी कर लिए। पुलिस को दी शिकायत में संत नगर गली नंबर तीन निवासी विद्या देवी ने बताया कि 18 अप्रैल को वह हरियाणा के निरवाना गांव में अपने भाई के स्वर्गवास होने पर परिवार सहित वहां गए हुए थे और 22 अप्रैल को जब वापस आए तो देखा कि घर के भीतर सारा सामान बिखरा पड़ा था और घर की अलमारियों में से सोने की दो अंगूठियां, चांदी की पंजेब के जोड़ें और 15 हजार की नकदी व एक तोला सोने के टापस गायब थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी