रेलवे पुलिस को मिले शव की नहीं हुई पहचान

रेलवे पुलिस को दो अप्रैल को बहावलवासी रेलवे स्टेशन पर करीब 25 वर्षीय युवक का शव मिला था जिसकी पहचान न होने पर पांच अप्रैल को पोस्टमार्टम करवाकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया था।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:30 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:30 PM (IST)
रेलवे पुलिस को मिले शव की नहीं हुई पहचान
रेलवे पुलिस को मिले शव की नहीं हुई पहचान

संस, अबोहर: रेलवे पुलिस को दो अप्रैल को बहावलवासी रेलवे स्टेशन पर करीब 25 वर्षीय युवक का शव मिला था, जिसकी पहचान न होने पर पांच अप्रैल को पोस्टमार्टम करवाकर शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया था। बाद में जब 19 अप्रैल को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आई तो पता चला कि युवक की मौत चोटें लगने के कारण हुई थी, जिस पर रेलवे थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। रेलवे थाना पुलिस प्रभारी कस्तुरी लाल ने कहा कि अगर किसी को मृतक का चेहरा जाना पहचाना लगता हो तो पुलिस को सूचना दे ताकि अगली कार्रवाई अमल में लाई जा सके।

चोरी की मोटरसाइकिलों सहित दो काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना लक्खोके बहिराम और थाना सिटी फिरोजपुर की पुलिस ने चोरी की मोटरसाइकिलों सहित दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। थाना लक्खोके बहिराम के एएसआइ सुखचैन सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने सोमवार शाम शरीह वाला रोड पर बेआबाद भट्ठे से आरोपित गोरा निवासी बीड़ हरबंसपुरा को चोरी की मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है। वहीं थाना सिटी फिरोजपुर के हवलदार गुरविदर सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ आरोपित संदीप सिंह उर्फ सीप निवासी गांव लेली वाला हाल नेहाला किलचा को नाकाबंदी कर चोरी के मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार किया है।

नशा तस्करी में भगोड़ा काबू संवाद सूत्र, मक्खू (फिरोजपुर) : थाना मक्खू पुलिस ने नशा तस्करी के मामले में भगोड़े को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर प्रभजीत सिंह ने बताया कि मुकद्दमा नंबर 138 तिथि 30 अगस्त 2015 एनडीपीएस एक्ट में भगोड़े घोषित संदीप सिंह निवासी रसूलपुर थाना मक्खू को नकाकाबंदी के दौरान गिरफ्तार किया है। आरोपित को जज गुरनाम सिंह की अदालत ने 23 सितंबर 2018 को भगोड़ा घोषित किया था।

chat bot
आपका साथी