सीनेट चुनाव के लिए बिना मंजूरी लगाए टेंट उखाड़े

रविवार को होने वाले सीनेट चुनाव को लेकर पोलिग बूथों के बाहर नगर निगम की मंजूरी के बिना उम्मीदवारों द्वारा लगाए गए टेंटों को नगर निगम की टीम ने शाम को उखाड़ कर अपने कब्जे में ले लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 10:06 PM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 10:06 PM (IST)
सीनेट चुनाव के लिए बिना मंजूरी लगाए टेंट उखाड़े
सीनेट चुनाव के लिए बिना मंजूरी लगाए टेंट उखाड़े

संस, अबोहर : रविवार को होने वाले सीनेट चुनाव को लेकर पोलिग बूथों के बाहर नगर निगम की मंजूरी के बिना उम्मीदवारों द्वारा लगाए गए टेंटों को नगर निगम की टीम ने शाम को उखाड़ कर अपने कब्जे में ले लिया है। दरअसल यह टेंट बिना मंजूरी व नई सड़क पर गड्ढे खोद कर लगाए गए थे।

निगम अधिकारियों को सूचना मिली थी कि सीनेट इलेक्शन के लिए उनके समर्थक कालेज रोड सहित अन्य स्थानों पर निगम की मंजूरी के बिना ही अपने स्तर पर टेंट आदि लगा रहे हैं, जिस पर निगम कमिशनर अभिजीत कपलिश के निर्देश पर निगम की टीम ट्रालियों व अन्य साधनों सहित उक्त स्थानों पर पहुंची और बिना मंजूरी लगाए गए टेंट व अन्य सामान को कब्जे में लेकर चेतावनी दी। इसके अलावा बिना मंजूरी सड़कों पर गड्ढे करने वाले लोगों का सामान कब्जे में लेने के साथ साथ उनको जुर्माना ठोकने की भी तैयारी की जा रही है। निगम अधिकारियों ने कहा कि निगम शहर की सुंदरता एवं विकास के लिए करोडों रुपये खर्च कर रहा है और बिना मंजूरी किसी को भी सड़कों को क्षतिग्रस्त करने की इजाजत नहीं दी जाएगी।

सीनेट चुनाव आज, तैयारियां मुकम्मल संस, अबोहर : सीनेट चुनाव के लिए वोटिग रविवार को होनी है। जिसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई है, वोटिग का समय सुबह आठ से शाम पांच बजे तक का रखा गया है। अबोहर में वोटिग के लिए पांच बूथ स्थापित किए गए हैं, जिसमें बूथ नंबर 76 व 77 डीएवी कालेज आफ एजुकेशन में, बूथ नंबर 78 व 79 डीएवी स्कूल में व बूथ नंबर 80 गोपी चंद आर्य महिला कालेज में स्थापित किया गया है।

सीनेट चुनावों में अबोहर से संबंधित दो उम्मीदवार भी चुनाव मैदान में हैं। उधर, वोटिग के लिए सभी प्रबंध मुकम्मल कर लिए गए है व सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। डीएसपी अवतार सिंह का कहना है कि किसी को भी शांति भंग करने की आज्ञा नहीं दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी