मुंह पर कपड़ा बांधकर किशोरी से किया दुष्कर्म

जिले के एक गांव की रहने वाली किशोरी ने एक युवक पर घर में घुसकर उसका मुंह बांधकर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 10:54 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 10:54 PM (IST)
मुंह पर कपड़ा बांधकर किशोरी से किया दुष्कर्म
मुंह पर कपड़ा बांधकर किशोरी से किया दुष्कर्म

संवाद सूत्र, जलालाबाद : जिले के एक गांव की रहने वाली किशोरी ने एक युवक पर घर में घुसकर उसका मुंह बांधकर दुष्कर्म करने के आरोप लगाए हैं। सदर थाना जलालाबाद पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह एक ब्यूटी पार्लर पर कार्य सीखती थी, जहां आरोपित नछत्तर ने अपनी भाभी के साथ मिलकर पहले उसे अपनी बातों के जाल में फंसाया और बाद में उसके साथ शारीरिक शोषण करता रहा।

पीड़िता ने बताया कि 10 अप्रैल की रात को जब वह अपनी मां के साथ सो रही थी तो आरोपित उनके घर में जबरदस्ती दाखिल हुआ और उसका मुंह बांधकर उसे छत पर ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया, लेकिन इस दौरान उसने शोर मचाया तो उसकी मां छत पर आ गई और आरोपित वहां से फरार हो गया, जिसके चलते पहले तो उसकी माता ने बदनामी के डर से इस बारे में किसी को नहीं बताया। लेकिन बाद में हिम्मत करके परिवार को सारी बात बताई, जिन्होंने बाद में पीड़िता को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जांच अधिकारी एसआई जोगिद्र सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपित नछत्तर व उसकी भाभी वीरपाल कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

रिकार्ड में गलत इंदराज दर्ज करने पर बैंक कर्मी पर केस संस, अबोहर : थाना सिटी नंबर दो की पुलिस ने फाजिल्का सेंट्रल बैंक के प्रबंध निदेशक के बयानों पर बैंक कर्मी के खिलाफ बैंक रिकार्ड में गलत इंदराज दर्ज करने पर मामला दर्ज किया है। प्रबंध निदेशक ने 26 फरवरी को एसएसपी को शिकायत दी कि राजेश सुखीजा ने एक अप्रैल 2011 से 31-3-2017 के बीच अपने पद का दुरपयोग करते हुए बैंक के रिकार्ड में गलत इदराज दर्ज किया है जिस कारण बैंक को आर्थिक नुकसान हुआ है। मामले की जांच के बाद एसएसपी की मंजूरी के बाद राजेश सुखीजा निवासी तारा एस्टेट के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

chat bot
आपका साथी