स्कूल जा रहे अध्यापक को ट्रैक्टर-ट्राली ने रौंदा

गांव कमालवाला के सरकारी प्राइमरी स्कूल में ड्यूटी के लिए मोटरसाइकिल पर जाते समय हुआ हादसा से गई जान।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 09:47 PM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 09:47 PM (IST)
स्कूल जा रहे अध्यापक को ट्रैक्टर-ट्राली ने रौंदा
स्कूल जा रहे अध्यापक को ट्रैक्टर-ट्राली ने रौंदा

संवाद सूत्र, फाजिल्का : गांव कमालवाला के सरकारी प्राइमरी स्कूल में ड्यूटी के लिए मोटरसाइकिल पर जा रहे एक अध्यापक को ट्रैक्टर-ट्राली ने रौंद डाला, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दौरान पीछे से आ रहे अध्यापक साथियों ने उसे मौके से उठाकर एक कार के जरिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने सरकारी अस्पताल में पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

अस्पताल में मौजूद राधा स्वामी कालोनी निवासी मृतक के छोटे भाई प्रदीप कुमार ने बताया कि उसका बड़ा भाई संदीप कुमार 46 वर्षीय सरकारी प्राइमरी स्कूल कमालवाला में बतौर अध्यापक पढ़ाते थे। हर रोज की तरह सोमवार को सुबह वह घर से निकले थे और कमालवाला स्कूल में जा रहा थे तो गांव कमालवाला की माइनर के निकट एक ट्रैक्टर-ट्राली के साथ उसके भाई की टक्कर हो गई। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित किया। अस्पताल में मौजूद मृतक के अध्यापक साथियों ने बताया कि संदीप कुमार सुबह उनके आगे ही मोटरसाइकिल पर जा रहा था और वह उसके पीछे पीछे थे। लेकिन जब वह माइनर के निकट पहुंचे तो संदीप का एक्सीडेंट हो चुका था। मौके पर संदीप को उठाया तो वह बात कर रहा था और उसका एक पांव व एक हाथ टूट चुका था। जिसके बाद उन्होंने एक कार के जरिए उसे अस्पताल में पहुंचाया, लेकिन जख्मों का ताव न सहते हुए संदीप कुमार ने दम तोड़ दिया।

उधर, अस्पताल में अध्यापक साथी काफी संख्या में पहुंचे और मृतक के परिवार से दुख प्रगट किया। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी व दो बच्चे हैं, जो दोनों ही छोटे हैं।

उधर पुलिस का कहना है कि मौके पर मौजूद अध्यापकों व परिजनों के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी