डीईओ कार्यालय के बाहर अध्यापकों का धरना जारी

एलिमेंट्री टीचर यूनियन की ओर से प्रमोशन की मांग को लेकर मंगलवार को फाजिल्का के जिला शिक्षा अधिकारी के कार्यालय के समक्ष दिया गया रोष धरना लगातार जारी है। शुक्रवार को भी अध्यापकों ने डीईओ कार्यालय के बाहर धरना देते हुए जमकर नारेबाजी की।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 10:17 PM (IST) Updated:Fri, 26 Feb 2021 10:17 PM (IST)
डीईओ कार्यालय के बाहर अध्यापकों का धरना जारी
डीईओ कार्यालय के बाहर अध्यापकों का धरना जारी

संवाद सूत्र, फाजिल्का : एलिमेंट्री टीचर यूनियन की ओर से प्रमोशन की मांग को लेकर मंगलवार को फाजिल्का के जिला शिक्षा अधिकारी के कार्यालय के समक्ष दिया गया रोष धरना लगातार जारी है। शुक्रवार को भी अध्यापकों ने डीईओ कार्यालय के बाहर धरना देते हुए जमकर नारेबाजी की।

अध्यापक नेता ईटीयू से जगनंदन सिंह, मदन सिंह, जीटीयू के जिला प्रधान परमजीत सिंह शोरेवाला, अमनदीप सिंह, परमजीत सिंह, डीटीएफ से महिदर कुमार, जीटीयू के महासचिव निशांत अग्रवाल, ईटीटी अध्यापक यूनियन से कुलदीप सिंह सबरवाल, अमनदीप सिंह बराड़, सिमलजीत सिंह, दलीप सैनी, जीटीयू वैज्ञानिक के सुरिंदर कंबोज, मेजर सिंह ने कहा कि जिला शिक्षा अधिकारी की ओर से बार-बार तरक्की के लिए स्टेशन चयन के आदेशों को बिना किसी ठोस कारण से वापस लेना किसी न किसी साजिश का हिस्सा लगता है।

उन्होंने कहा कि 75 प्रतिशत तरक्की कोटे अधीन अध्यापकों को बतौर हेड टीचर तरक्की के आर्डर लेकर ही रहेंगे, चाहे यह संघर्ष किसी भी हद तक क्यों न चला जाए। यह संघर्ष समूह पंजाब के 22 जिलों व राज्य स्तर तक भी किया जाएगा। इस मौके पूजा, ममता, ओम प्रकाश, सुरिंदर, संदीप कुमार, सुखमंदर, कुलजीत, कमलजीत बहल, मीनाक्षी, वरिंदर कुमार, अशन, विमल, नरिंदर, दलीप सैनी, राजीव कुमार, रणबीर कुमार व अन्य उपस्थित थे।

टीएसयू आज करेगी रोष रैली संस, अबोहर : टेक्नीकल सर्विस यूनियन मंडल की बैठक शुक्रवार को हुई, जिसमें एसडीओ खुइयां सरवर ने कुशल चंद लाइनमैन का तबादला करने की निदा की। इस दौरान लाइनमैन के तबादले के विरोध में 27 फरवरी को खुइयां सरवर कार्यालय के समक्ष रोष रैली करने का निर्णय लिया गया। इस मौके पर सचिव जरनैल सिंह ने कहा कि कुशल चंद व मनजीत सिंह का राजनीतिक दबाव के चलते जबरन तबादला किया गया है, जबकि विभाग में उनकी कोई शिकायत नहीं है। इस मौके पर नरिद्र बहल, सुरेश सिंह, जोगा सिंह, जरनैल सिंह, गुरमेल सिंह, विजय कुमार, जतिद्र कुमार, प्रेम चंद, इकबाल सिंह मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी