अध्यापकों ने फूंका शिक्षा मंत्री का पुतला

ईटीयू तहसील अबोहर के अध्यापकों ने मंगलवार को एचटी व सीएचटी की पदोन्नति न किए जाने के रोष स्वरूप पंजाब के शिक्षा मंत्री के का पुतला फूंक प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 10:03 PM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 10:03 PM (IST)
अध्यापकों ने फूंका शिक्षा मंत्री का पुतला
अध्यापकों ने फूंका शिक्षा मंत्री का पुतला

संस, अबोहर : ईटीयू तहसील अबोहर के अध्यापकों ने मंगलवार को एचटी व सीएचटी की पदोन्नति न किए जाने के रोष स्वरूप पंजाब के शिक्षा मंत्री के का पुतला फूंक प्रदर्शन किया। इस मौके पर अध्यापकों ने कहा कि डीपीआइ पंजाब द्वारा तरक्की के आदेश जारी ना करने से अध्यापकों में रोष पाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री के आश्वासन के बाद भी आदेश जारी नहीं किए जा रहे।

इस मौके पर अध्यापकों की अलग अलग यूनियनों द्वारा समर्थन दिया गया। इस मौके पर साहब राजा कोहली, सोहन लाल, कुलजीत सिंह, सुखमंदर सिंह, अनिल खन्ना, गुरविदर कौर, पूजा भठेजा, सुनीता ग्रोवर, राज कुमार, अमरजीत सिंह, कमल गोयल, अरुण कुमार, परदीप कुमार, रमेश कुमार, मुनीश भठेजा, अवतार सिंह, राकेश कोहली मौजूद थे।

रोजगार व स्वरोजगार मेला कल संवाद सूत्र, फाजिल्का : घर-घर रोजगार मिशन के अंतर्गत जिला रोजगार और कारोबार ब्यूरो फाजिल्का द्वारा नौ दिसंबर को सुबह 10 बजे हाई एंड रोजगार मेले के साथ-साथ स्वरोजगार मेले का आयोजन सरकारी एमआर कालेज बार्डर रोड में किया जा रहा है। डीसी-कम-चेयरमैन बबीता कलेर ने बताया कि हाई एंड रोजगार मेले में नामी कंपनियों द्वारा नौजवानों का इंटरव्यू की प्रक्रिया द्वारा चयन किया जाएगा। इस मेले में उपस्थित होने वाली कंपनियों द्वारा अधिक से अधिक व टैक्निकल योग्यता रखने वाले चुने गए उम्मीदवारों को 2.50 लाख रुपए से अधिक के वार्षिक पैकेज की नौकरियां आफर की जाएंगी। जिला रोजगार अफसर कृष्ण लाल ने कहा कि स्वरोजगार मेले का आयोजन भी किया जाएगा, जिसमें विभिन्न विभाग और एजेंसियां भी हिस्सा लेंगी जिससे अपना कारोबार चलाने के इच्छुक नौजवानों के अधिक से अधिक फार्म भरे जा सकें। इस संबंधी अधिक जानकारी के लिए सबंधित दफ्तर में पहुंच सकते हैं।

chat bot
आपका साथी