अध्यापक पर बच्चे को पीटने का आरोप, अस्पताल में भर्ती

गांव वरियाम खेड़ा में रहने वाले व्यक्ति ने स्कूल अध्यापक पर बच्चे को बुरी तरह से पीटने के आरोप लगाए हैं जिसे इलाज के लिए फरीदकोट मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 05 Aug 2021 10:31 PM (IST) Updated:Thu, 05 Aug 2021 10:31 PM (IST)
अध्यापक पर बच्चे को पीटने का आरोप, अस्पताल में भर्ती
अध्यापक पर बच्चे को पीटने का आरोप, अस्पताल में भर्ती

संस, अबोहर : गांव वरियाम खेड़ा में रहने वाले व्यक्ति ने स्कूल अध्यापक पर बच्चे को बुरी तरह से पीटने के आरोप लगाए हैं, जिसे इलाज के लिए फरीदकोट मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया गया है।

चिमन लाल ने बताया कि उसका बेटा लाजपत वीरवार सुबह सरकारी स्कूल गया था और कुछ घंटों बाद ही उन्हें पता चला कि उनका बेटा गली में गिरा पड़ा है। उन्होने उसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डाक्टर साहब राम ने उसके गले में कुछ दिक्कत को देखते हुए उसे सिटी स्कैन के लिए फरीदकोट रेफर कर दिया। लाजपत के पिता ने स्कूल के अध्यापकों पर उसके बेटे को बुरी तरह से पीटने और उसका गला दबाने के कथित आरोप लगाए है। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है। सरपंच सुधीर भादू ने बताया कि स्कूल प्रिसिपल से भी बात की है, लेकिन उन्होंने इन आरोपों को सिरे से नकारा है।

जमीन के लिए किसान को ट्रैक्टर से रौंद मारने की कोशिश संवाद सहयोगी,मक्खू(फिरोजपुर) : मक्खू के गांव सुखेवाला में जमीन पर कब्जा करने की नीयत से किसान पर उसके भतीजों ने तलवारों व लाठियों के साथ हमला कर दिया व उसे ट्रैक्टर की नीचे रौंद कर मारने का प्रयास किया। थाना मक्खू पुलिस ने सिविल अस्पताल जीरा में उपचाराधीन गुरसेवक सिंह के बयानों पर चार नामजद आरोपितों समेत छह लोगों के खिलाफ पर्चा दर्ज किया है ।

गुरसेवक सिंह ने बताया कि उसके बेटे दिलप्रीत सिंह के नाम पांच एकड़ जमीन है, जिस पर उसके भाई आसा सिंह के बेटे कब्जा करना चाहते हैं। दो अगस्त की शाम वह कार पर सवार होकर खेतों का चक्कर लगाने गया तो उसके भतीजों समेत छह लोग खेत पर हल चला रहे थे। भतीजों को रोका तो उन्होंने तेज हथियारों व लाठियों से उस पर हमला कर दिया, वह गिर गया तो आरोपितों ने उसे ट्रैक्टर से रौंदने की कोशिश की। उसने अपना बचाव किसी तरह कर लिया। इसके बाद उसके स्वजन मौके पर पहुंचे तो आरोपित फरार हो गए।

chat bot
आपका साथी