गठबंधन के लिए कई पार्टियों से चल रही बात : सुखबीर

श्री अरूट जी महाराज की जयंती पर अबोहर पहुंचे सांसद व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनावों में गठबंधन के लिए कई राजनीतिक पार्टियों से बात चल रही है व इस बाबत पूरा प्लान तैयार किया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 30 May 2021 10:28 PM (IST) Updated:Sun, 30 May 2021 10:28 PM (IST)
गठबंधन के लिए कई पार्टियों से चल रही बात : सुखबीर
गठबंधन के लिए कई पार्टियों से चल रही बात : सुखबीर

संस, अबोहर : श्री अरूट जी महाराज की जयंती पर अबोहर पहुंचे सांसद व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुखबीर बादल ने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनावों में गठबंधन के लिए कई राजनीतिक पार्टियों से बात चल रही है व इस बाबत पूरा प्लान तैयार किया जा रहा है। बादल ने कहा कि कांग्रेस ने पंजाब को बर्बाद कर दिया है। उन्होंने आम आदमी पार्टी के बारे कहा कि उसका कई सिर पैर ही नहीं है।

उन्होंने कहा कि जब भी पंजाब पर कोई मुश्किल आई है तो अकाली दल ने ही पंजाब को बचाया है व केवल अकाली दल ही पंजाब की हितैषी पार्टी है। बादल ने कहा अब पंजाब में इतनी विपदा आई है कि लोगों की कोरोना के कारण मौते हो रही थी, लेकिन मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह अपने महलों से बाहर ही नहीं आया ।बादल ने साफ किया भाजपा से अब कभी गठबंधन नहीं होगा ।

12 घंटे के बिजली कट ने छुड़वाए लोगों के पसीने

संस, अबोहर : गर्मी आते ही बिजली की सप्लाई चरमराने लगी है। नई आबादी गली नंबर 11 निवासियों ने बताया कि शनिवार रात को करीब 10 बजे के बाद कभी बिजली आती थी तो कभी बंद हो जाती थी, लेकिन रात को 11 बजे के बाद बिजली बंद हो गई जो पूरी रात नहीं आई, जिस कारण लोग पूरी रात परेशान रहे। रात को भी बिजली संबंधी शिकायत दर्ज करवाई गई, लेकिन किसी ने ठीक करने की जहमत नहीं उठाई। रविवार सुबह 11 बजे के बाद बिजली आई लेकिन समस्या खत्म नहीं हुई व बिजली काफी डिम थी। इस बाबत शिकायतघर व एसडीओ को तो हार कर हायर अथारिटी एक्सईएन को भी मोबाइल पर फोन किया, जिन्होंने कहा कि अभी लाइट ठीक करवाता हूं, लेकिन बाद भी घंटों बीत गए लेकिन समस्या हल नहीं हो पाई। गली निवासियों ने कहा कि अब रात के बाद पूरा दिन भी गर्मी में निकल गया व फिर से रात की चिता सताने लगी। गली निवासियों ने बताया कि इस बाबत एसडीओ व एक्सईएन राजेश कुमार से कई बार बात की गई लेकिन उन्होंने कहा कि अभी करवाते है। नई आबादी में पहले ही बिजली की वोलटेज अधिक आने से कई घरों के उपकरण जल चुके हैं।

chat bot
आपका साथी