राइस मिल से बारदाना चोरी, मुनीम सहित दो पर केस

एफएफ रोड पर स्थित मुटरेजा राइस मिल के गोदाम से सोमवार शाम कुछ लोगों ने गांठों में बांधकर रखा बारदाना चोरी कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 05 Oct 2021 10:00 PM (IST) Updated:Tue, 05 Oct 2021 10:00 PM (IST)
राइस मिल से बारदाना चोरी, मुनीम सहित दो पर केस
राइस मिल से बारदाना चोरी, मुनीम सहित दो पर केस

संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : एफएफ रोड पर स्थित मुटरेजा राइस मिल के गोदाम से सोमवार शाम कुछ लोगों ने गांठों में बांधकर रखा बारदाना चोरी कर लिया। इसकी सूचना मिलते ही मिल के पार्टनर मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना थाना सिटी जलालाबाद पुलिस को दी। पुलिस ने सूचना मिलते ही गोदाम में पहुंची और जांच शुरू की।

सिविल अस्पताल के निकट रहने वाले केवल कृष्ण ने बताया कि उसने मुटरेजा राइस मिल फिरोजपुर में प्रतीक मुटरेजा के साथ पार्टनरशिप ली हुई है। धान के सीजन के चलते उन्होंने गोदाम में काफी बारदाना एकत्रित करके रखा हुआ था, ताकि सीजन के समय उसे बेचा जा सके, लेकिन चार अक्टूबर को उसके पार्टनर प्रतीक ने उसे फोन करके बताया कि गोदाम से बारदाना चोरी हो गया है, जिस पर वह मौके पर पहुंचा और बारदाने की जांच की तो उसमें से 70 गांठे बारदाना चोरी पाया गया, जिसकी कुल कीमत एक लाख 75 हजार रुपये बनती है। अपने स्तर पर की गई जांच पड़ताल के बाद उसने मिल पर लगे मुनीम दर्शन सिंह व उसके साथी सुरिद्र सिंह पर आरोप लगाया कि उन्होंने पिकअप गाड़ी के जरिए बारदाना चोरी किया है, जिसकी लिखित शिकायत उसने पुलिस को भी दी। एएसआइ मुख्तयार सिंह ने बताया कि केवल कृष्ण की शिकायत पर उन्होंने उक्त दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सेंट्रल जेल में मिला जर्दा व दो मोबाइल संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सेंट्रल जेल फिरोजपुर में मुलाजिमों ने जेल के बाहर से गिराई बॉल से सोमवार को 21 पुड़ियां जर्दा और बैरेक की तलाशी के दौरान दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं। थाना सिटी फिरोजपुर एएसआइ रोशन लाल ने बताया कि पुलिस को भेजे पत्र में जेल के सहायक सुपरिंटेंडेंट कुलदीप सिंह और गुरनाम सिंह ने बताया कि सोमवार को वार्डन बूटा सिंह ने लंगर के बाहरी मैदान में दो पैकेट जोकि टेप से लपेटे हुए थे बरामद किए, जिनसे 21 पूड़िया जर्दा बरामद हुआ। इसके अलावा सहायक सुपरिटेंडेंट गुरनाम सिंह ने केंद्रीय जेल में तलाशी के दौरान पुरानी बैरक नंबर छह के बाथरूम से दो मोबाइल फोन, बैटरी व सिम कार्ड बरामद किए है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी