अपनी आभा अपना अबोहर मुहिम में दें सहयोग: सिक्का

शहीद उधम सिंह क्लब की ओर से समाजसेवी संस्थाओं के सहयोग से संदीप जाखड़ व बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमनदीप धालीवाल के नेतृत्व में रविवार को बस स्टैंड के सामने स्थित शहीद उधम सिंह पार्क में सफाई अभियान चलाया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Oct 2020 03:48 PM (IST) Updated:Sun, 25 Oct 2020 03:48 PM (IST)
अपनी आभा अपना अबोहर मुहिम में दें सहयोग:  सिक्का
अपनी आभा अपना अबोहर मुहिम में दें सहयोग: सिक्का

संवाद सहयोगी, अबोहर: शहीद उधम सिंह क्लब की ओर से समाजसेवी संस्थाओं के सहयोग से संदीप जाखड़ व बार एसोसिएशन के अध्यक्ष अमनदीप धालीवाल के नेतृत्व में रविवार को बस स्टैंड के सामने स्थित शहीद उधम सिंह पार्क में सफाई अभियान चलाया गया। इस मुहिम में वकीलों, डाक्टरों, अध्यापकों, समाजसेवी संस्थाओं के प्रतिनिधियों व नगर निगम के कर्मचारियों ने भाग लिया।

इस दौरान सेवानिवृत एसडीएम बीएल सिक्का ने कहा कि अपनी आभा अपना अबोहर मुहिम में सभी को सहयोग देना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर हमारे आसपास वातावरण स्वच्छ होगा तो हम बीमारियों से बच पाएंगे। सिक्का ने नगर निगम व स्वास्थ्य विभाग से डेंगू के खात्मे के लिए फागिंग करवाने की मांग की। शहीद ऊधम सिंह पार्क में क्लब के सदस्यों के अलावा एडवोकेट रविकांत गुप्ता, एडवोकेट अरुण कुमार गिल्होत्रा, भूपेंद्र सिंह, राज कुमार, डा. रमेश वर्मा, डा. धन्ना सिंह कंबोज, नगर कांग्रेस अध्यक्ष मोहन लाल ठठई, व्यापार मंडल के महासचिव लाली शर्मा, मंगत राय बठला, डा. सतीश नरूला, मार्निंग क्लब के सदस्य अनिल कुमार सेठी, सेनेटरी इंस्पेक्टर इकबाल सिंह, सेनेटरी इंस्पेक्टर करतार सिंह, अंग्रेज कुमार, सुरेंद्र कुमार, पूर्ण चंद कुमार आदि मौजूद थे। इस अवसर पर क्लब की ओर से सहयोग देने वालों को सम्मानित भी किया गया।

chat bot
आपका साथी