पंजाब मंगदा जवाब मुहिम के तहत सुखबीर की रैली आज

अनाज मंडी से शिरोमणि अकाली दल की ओर से रविवार को पंजाब मंगदा जवाब मुहिम के तहत रैली की जा रही है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Mar 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sat, 13 Mar 2021 10:15 PM (IST)
पंजाब मंगदा जवाब मुहिम के तहत सुखबीर की रैली आज
पंजाब मंगदा जवाब मुहिम के तहत सुखबीर की रैली आज

संवाद सूत्र, जलालाबाद : अनाज मंडी से शिरोमणि अकाली दल की ओर से रविवार को पंजाब मंगदा जवाब मुहिम के तहत रैली की जा रही है। 14 मार्च को होने वाली इस रैली में लोगों के लिए बैठने के लिए 10 हजार कुर्सियां लगा दी गई है और ज्यादा भीड़ होने पर अतिरिक्त कुर्सियां भी रखवा दी गई है।

शिअद के जिला शहरी अध्यक्ष अशोक अनेजा ने कहा कि पिछले साल वर्षों के कार्याकाल के दौरान कांग्रेस पार्टी ने जनता के लिए कुछ नहीं किया है और अब चुनावी वर्ष के दौरान थोड़ा बहुत काम करके जनता का समर्थन हासिल करना चाहती है। लेकिन शिरोमणि अकाली दल कांग्रेस की हर चाल को जनता के समक्ष साफ करेगा। रैली के दौरान एक बड़ी स्टेज लगाई गई है ताकि पार्टी के सीनियर नेता और सुखबीर सिंह बादल इस रैली दौरान जनता को संबोधन कर सकें।

ट्रैक्टर की खरीद पर टैक्स लगाने की निंदा की

संस, अबोहर : कैप्टन सरकार द्वारा ट्रैक्टर ट्राली खरीदने पर लगाए गए 20 प्रतिशत टैक्स की अकाली दल के जिला महासचिव तलविद्र तुली ने निदा की है। उन्होंने कहा कि कर्जा तो माफ नहीं हुआ बल्कि किसानों के ट्रैक्टर-ट्राली खरीदने पर कैप्टन सरकार ने 20 प्रतिशत का नया टैक्स लगा दिया है। उन्होंने यदि कोई भी किसान ट्रैक्टर ट्राली खरीदता है तो उसे उसकी रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए अब 20 प्रतिशत फीस देनी होगी। उन्होंने कहा कि बादल सरकार ने किसानों के हित्त में फैसला लेते हुए अपने समय में टैक्टर ट्राली को बैलगाडी बताकर टैक्स माफ करवाया था।

chat bot
आपका साथी