छात्रों ने किया अध्यापकों का सम्मान

बांबे इंस्टीट्यूट में गुरु पूर्णिमा श्रद्धा व उल्लास के साथ मनाई गई। इस मौके पर इंस्टीट्यूट की छात्राओं ने सर्वप्रथम अपने टीचर्स का सम्मान किया जबकि टीचर्स ने सभी विद्यार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 09:53 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 09:53 PM (IST)
छात्रों ने किया अध्यापकों का सम्मान
छात्रों ने किया अध्यापकों का सम्मान

संस, अबोहर : बांबे इंस्टीट्यूट में गुरु पूर्णिमा श्रद्धा व उल्लास के साथ मनाई गई। इस मौके पर इंस्टीट्यूट की छात्राओं ने सर्वप्रथम अपने टीचर्स का सम्मान किया, जबकि टीचर्स ने सभी विद्यार्थियों को उनके उज्ज्वल भविष्य हेतु शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर छात्राओं व टीचर्स ने गुरु शिष्य परंपरा एवं इसके महत्व के बारे में बताया। गगन चुघ ने माता पिता को बच्चों के लिए सबसे बडा गुरु बताया, जो बच्चों को जीवन देने से लेकर जीवन जीने का ढंग सिखाते है और हर समय उनका मार्गदर्शन करते है। उन्होंने कहा कि बच्चों को कभी भी अपने माता पिता का दिल नही दुखाना चाहिए, जो बच्चे अपने माता पिता का ख्याल व उन्हें खुश रखते हैं वे जीवन मे कभी भी दुखी नहीं होते तथा ईश्वर का आशीर्वाद भी सदैव उन पर बना रहता है। इस मौके पर कमलदीप कौर व पूजा ने भी अपने विचार रखे।

लायंस क्लब ने लगाया शुगर व बीपी जांच कैंप संस, अबोहर : लायंस क्लब अनमोल की ओर से रविवार को शहीद भगत सिंह नगर में अबोहर पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल में निश्शुल्क शुगर व बीपी जांच कैंप का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विशेष तौर पर पहंचे कानूनी सेवाएं अथारिटी के सदस्य व सेवानिवृत्त एसडीएम बीएल सिक्का ने कहा कि क्लब द्वारा समय-समय पर लोगों के स्वास्थ्य जांच संबंधी निश्शुल्क मेडिकल कैंपों का आयोजन प्रशंसनीय है।

कैंप में क्लब के अध्यक्ष दौलतराम चलाना गोल्डी, कुलजीत सिंह आहूजा, एडवोकेट देसराज कंबोज, हरबंस सिंह हैप्पी, डायरेक्टर प्रीतपाल सिंह, खरैती लाल रोडा व क्लब के सदस्यों का विशेष सहयोग रहा। एलटी कुलबीर सिंह मान व जसकिृत सिंह कुक्कड़ ने मेडिकल सेवाएं दी।

chat bot
आपका साथी