एसपी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

दीवाली के मद्देनजर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। एसपी क्राइम अवनीत कौर सिद्धू ने बुधवार को शहर का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:58 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:58 PM (IST)
एसपी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा
एसपी ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

संवाद सहयोगी, अबोहर : दीवाली के मद्देनजर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है। एसपी क्राइम अवनीत कौर सिद्धू ने बुधवार को शहर का दौरा कर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। एसपी अवनीत कौर सिद्धू ने विभिन्न जगहों पर नाका लगाकर वाहनों की जांच भी की।

उन्होंने थाना प्रभारियों को मुस्तैदी से कार्य करने की प्रेरणा दी। सिटी नंबर 2 के प्रभारी प्रभारी हरप्रीत सिंह ने बताया कि नई आबादी क्षेत्र में पीसीआर टीम की गश्त बढ़ाई गई है, जिसके तहत 24 घंटे पीसीआर की डयूटी लगाई गई है। उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया कि वह अपने आसपास नशे का कारोबार करने वाले व असामाजिक तत्वों के बारे पुलिस को सूचित करे। एसपी अवनीत कौर सिद्धू ने ट्रैफिक व्यवस्था बारे भी विचार विमर्श किया व कहा कि त्योहार पर वाहनों की आवाजाही बढ़ जाती है जिसके चलते ट्रैफिक व्यवस्था सुचारू रखने के लिए पुख्ता प्रबंध किए जाए। उन्होंने वाहन चालकों से भी आग्रह किया कि वह अपने वाहन के कागजात व नंबर जरूर लिखवा कर रखे ताकि उन्हें कोई परेशानी न हो। उन्होंने दुकानदारों से भी आग्रह किया है कि वह सीमित जगह पर ही अपना सामान रखें ताकि बाजारों में वाहनों का जाम न लगे। राष्ट्र विरोधी मानसिकता वालों पर हो कार्रवाई: सोनी संस, अबोहर: भारत और पाकिस्तान के मैच में भारत की हार के बाद देश भर में राष्ट्रद्रोही लोगों द्वारा पाकिस्तान की जीत पर खुशियां मनाई जा रही है। इससे उनकी राष्ट्र विरोधी मानसिकता का पता चलता है और ऐसे राष्ट्र विरोधी मानसिकता वाले लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कारवाई की जानी चाहिए। यह मांग बजरंग दल के राष्ट्रीय महासचिव कुलदीप सोनी ने की है।

उन्होंने कहा कि संगरूर के निजी कालेज में कश्मीरी छात्रों द्वारा पाकिस्तान द्वारा मैच जीतने पर जिस प्रकार की नारेबाजी की गई। उसकी बजरंग दल हिदुस्तान कड़ी निदा करता है। वहीं इंटरनेट मीडिया पर ऐसी वीडियो आ सामने रही है कि पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला में कुछ छात्रों ने ऐसा करने का प्रयास किया। इस वीडियो की जांच होनी चाहिए और जिन छात्रों ने पंजाबी यूनिवर्सिटी पटियाला में पाकिस्तान मैच जीतने पर देश के खिलाफ नारेबाजी की उन पर सख्त कार्रवाई हो।

chat bot
आपका साथी