स्लोगन लेखन मुकाबले में सोनिया अव्वल

जिला स्तरीय विभिन्न प्रतियोगिताएं फाजिलका के सरकारी सीसे स्कूल में आयोजित की गई जहां लोक मत जागरूकता संबंधी करवाई गई विभिन्न प्रतियोगिताओं में स्लोगन लेखन कला में छात्रा सोनिया पुत्री सतपाल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 09:41 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 09:41 PM (IST)
स्लोगन लेखन मुकाबले में सोनिया अव्वल
स्लोगन लेखन मुकाबले में सोनिया अव्वल

संस, अबोहर : जिला स्तरीय विभिन्न प्रतियोगिताएं फाजिलका के सरकारी सीसे स्कूल में आयोजित की गई, जहां लोक मत जागरूकता संबंधी करवाई गई विभिन्न प्रतियोगिताओं में स्लोगन लेखन कला में छात्रा सोनिया पुत्री सतपाल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। लेख मुकाबले में प्रिया पुत्री मंगा राम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

इस अवसर पर कार्यक्रम में मुख्यातिथि जिला शिक्षा अधिकारी डा. सुखवीर सिंह बल, प्रिसिपल प्रदीप खनगवाल तथा स्वीप प्रोजेक्ट के जिला नोडल इंचार्ज प्रिसिपल राजिदर विखोना व गाइड अध्यापिका वनीता रानी ने विजेताओं को सम्मानित किया। अध्यापक ने स्कूल को भेंट की एलईडी व एसी संस, अबोहर : सरकारी प्राइमरी स्कूल भागसर के अध्यापक वेद प्रकाश ने स्कूल को एक एलईडी व एक एसी भेंट किया है। इस मौके पर बीएमटी राजदीप फुटेला ने कहा कि जहां सरकार ने सरकारी स्कूलों को स्मार्ट स्कूल बनाने के लिए विभिन्न तरह की सुविधाए उपलब्ध करवाई है, वहीं बच्चों को हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए अध्यापक जहां खुद सहयोग कर हरे हैं, वहीं इसके लिए प्रयासरत भी रहते हैं।

डीएवी कालेज में करवाई प्रतियोगिताएं संस, अबोहर : डीएवी कालेज में गांधी अध्ययन केंद्र के तत्वाधान में प्रि. डाक्टर राजेश कुमार महाजन के मार्गदर्शन व विभाग अध्यक्ष डा. वंदना मुंजाल के निर्देशन में विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

प्रिंसिपल डा. ममता रानी के नेतृत्व में स्लोगन प्रतियोगिता, कोलाज प्रतियोगिता, ममता जांगिड़ के नेतृत्व में निबंध लेखन प्रतियोगिता व पोस्टर प्रतियोगिता के अलावा डा. शारदा नैन के निर्देशन में वाद विवाद प्रतियोगिता व लेख प्रस्तुति प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में विद्यार्थियों को पुरस्कार भी वितरित किए गए। प्रिसिपल ने छात्रों का मार्गदर्शन करते हुए उन्हें गांधी जी के विचारों की प्रासंगिकता से अवगत करवाया।

chat bot
आपका साथी