शराब पीकर झगड़ा करने पर बेटे ने की पिता की हत्या

शहर की ललां बस्ती में शराब पीकर झगड़ा करने पर बेटे ने चाकू से वार कर पिता की हत्या कर दी। थाना सिटी पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 10:41 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 10:41 PM (IST)
शराब पीकर झगड़ा करने पर बेटे ने की पिता की हत्या
शराब पीकर झगड़ा करने पर बेटे ने की पिता की हत्या

संवाद सूत्र, जलालाबाद : शहर की ललां बस्ती में शराब पीकर झगड़ा करने पर बेटे ने चाकू से वार कर पिता की हत्या कर दी। थाना सिटी पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की।

पुलिस को दी शिकायत में ललां बस्ती निवासी सतपाल सिंह ने बताया कि उसका व उसके भाई कृपाल सिंह का घर साथ साथ ही है। कृपाल सिंह शराब पीने का आदी था, जो अकसर ही शराब पीकर घर में झगड़ा करता रहता था। 25 जुलाई की रात करीब साढ़े दस बजे जब वह अपनी दुकान बंद करके घर आया तो उसके भाई के घर से काफी शोर आ रहा था, जब वह बाहर आया और अपने भाई के घर गया तो उसका भाई कृपाल सिंह व उसका बेटा रछपाल सिंह आपस में झगड़ रहे थे। इस दौरान रछपाल सिंह ने कृपाल सिंह को चाकू मार दिया, जिस कारण उसका भाई कृपाल सिंह गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जबकि रछपाल मौके से फरार हो गया। उधर, सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू की।

जांच अधिकारी एसआई मनजीत सिंह ने बताया कि उक्त मामले में सतपाल सिंह के बयानों पर कार्रवाई करते हुए रछपाल सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपित से वारदात में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

100 लीटर लाहन सहित एक काबू संवाद सहयोगी, ममदोट (फिरोजपुर) : थाना ममदोट की पुलिस ने 100 लीटर लाहन सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ हरबंस सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान मिली सूचना के आधार पर गांव लक्खा सिंह वाला हिठाड़ में छापामारी कर चिमन सिंह निवासी बस्ते हरिके को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 100 लीटर लाहन बरामद की है। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी