लव मैरिज करवाने पर बेटे व बहू का किया अपहरण

बहाववाला पुलिस ने युवक व उसकी पत्नी का अपहरण करने के आरोप में युवक के पिता सहित 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कुलार निवासी प्रेम कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके दोस्त संजय ने लवमैरिज करवाई थी व बलराम संजय का पिता है जो इस लवमैरिज से खुश नहीं था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 02 May 2021 10:15 PM (IST) Updated:Sun, 02 May 2021 10:15 PM (IST)
लव मैरिज करवाने पर बेटे व बहू का किया अपहरण
लव मैरिज करवाने पर बेटे व बहू का किया अपहरण

संवाद सहयोगी, अबोहर : बहाववाला पुलिस ने युवक व उसकी पत्नी का अपहरण करने के आरोप में युवक के पिता सहित 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कुलार निवासी प्रेम कुमार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके दोस्त संजय ने लवमैरिज करवाई थी व बलराम संजय का पिता है जो इस लवमैरिज से खुश नहीं था।

इसी रंजिश के चलते बलराम अपने कुछ साथियों समेत 29 अप्रैल को संजय व उसकी पत्नी को उठाकर ले गया व गुप्त हिरासत में रखा हुआ है उसकी शिकायत पर पुलिस ने संजय के पिता बलराम, दलीप नाथ, सुरिद्र कुमार, खजान नाथ निवासी खैरेके सिरसा, प्रकाश नाथ निवासी खैरेके सिरसा के अलावा प्रकाश नाथ की पत्नी व 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

दहेज प्रताड़ना के आरोप में तीन नामजद संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने विवाहिता को दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोप में ससुराल पक्ष के तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है । मोनिका रानी पुत्री धर्मपाल निवासी सरदारपुरा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि ससुराल परिवार ने उसे दहेज की खातिर मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। पुलिस ने विवाहित के पति दुष्यंत पुत्र विजय पाल, जेठ शिवराज पुत्र विजयपाल व जेठानी गोरा बाई पत्नी शिवराज निवासी वार्ड नंबर 51 बीकानेर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

नशा करते बन गया तस्कर, 20 ग्राम हेरोइन सहित काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : गांव मधरे के निकट सीआई स्टाफ पुलिस एक नशा तस्कर को 20 ग्राम हेरोइन के साथ काबू कर थाना सदर फिरोजपुर में मामला दर्ज किया है। आरोपित बूटा पर पहले भी एनडीपीएस एक्ट समेत चोरी के चार मामले दर्ज हैं, जिसे अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।

सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि 47 वर्षी? बूटा सिंह मेहनत मजदूरी करता था, लेकिन 12 साल पहले वे नशे का सेवन करने लग गया और इसी लत के चलते वे खुद नशा बेचने लग गया । नशे के लिए वे चोरी भी करता था। शनिवार को पुलिस ने बार्डर रोड पर स्थित गांव मधरे के पास शक होने पर बूटा निवासी बारेके को रुकने के लिए कहा गया, लेकिन वह गांव के शमशानघाट की तरफ भागने लगा तो पुलिस ने उसे काबू कर लिया।

chat bot
आपका साथी