पत्नी की हत्या करने वाला फौजी तीन दिन के रिमांड पर

जिले के गांव तुर्कांवाली की ढाणी राय सिख में एक महिला की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए उसके फौजी पति को पुलिस ने शुक्रवार को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Nov 2021 10:11 PM (IST) Updated:Fri, 19 Nov 2021 10:11 PM (IST)
पत्नी की हत्या करने वाला फौजी तीन दिन के रिमांड पर
पत्नी की हत्या करने वाला फौजी तीन दिन के रिमांड पर

संवाद सूत्र, फाजिल्का: जिले के गांव तुर्कांवाली की ढाणी राय सिख में एक महिला की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए उसके फौजी पति को पुलिस ने शुक्रवार को अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया है, जबकि पुलिस द्वारा उक्त मामले में नामजद आरोपित के साले की तलाश की जा रही है।

थाना प्रभारी बलजीत सिंह ने बताया कि 17 नवंबर को गांव नवां सलेमशाह निवासी सुखविद्र सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि 16 नवंबर की रात को उसकी बहन की किसी ने हत्या कर दी, उसने अपने जीजा पर हत्या का शक जताया, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए महिला के पति की तलाश शुरू की और पुलिस की टीम ने कड़ी मेहनत के साथ अरनीवाला के निकट से आरोपित को काबू कर लिया। आरोपित ने पूछताछ में बताया कि उसने अपनी दूसरी पत्नी के भाई के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया, जबकि उसके साले ने ही उसकी पत्नी के गले में पाइप डालकर उसकी हत्या की। पुलिस ने उक्त मामले में आरोपित को शुक्रवार को फाजिल्का की अदालत में पेश करके रिमांड की मांग की, जिस पर माननीय न्यायाधीश द्वारा आरोपित को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित से पूछताछ की जा रही है, जबकि दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास जारी हैं।

नशा करने के आरोप में दो काबू संवाद सहयोगी, तलवंडी भाई (फिरोजपुर) : कस्बा तलवंडी भाई की वाटर व‌र्क्स में नशा करने के आरोप में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। थाना तलवंडी भाई के एएसआइ अमरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ वीरवार की शाम गश्त के दौरान मुखिबर ने सूचना दी कि दो युवक वकर्स में बैठे नशा कर रहे हैं। पुलिस ने छापामारी कर आरोपितों को एक सिल्वर पन्नी, एक लाइटर और पाइप नुमा दस का नोट भी बरामद किया। आरोपितों की पहचान राजविदर सिंह निवासी वार्ड नंबर छह और विशाल निवासी वार्ड नंबर सात कस्बा तलवंडी भाई के रूप में हुई है।

chat bot
आपका साथी