महिला से मोबाइल व पर्स छीन बाइक सवार हुए फरार

शहर में वाहन चोरी की घटनाओं के साथ छीना झपटी की वारदातें एक बार फिर से बढ़ने लगी हैं।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 10:06 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 10:06 PM (IST)
महिला से मोबाइल व पर्स छीन बाइक सवार हुए फरार
महिला से मोबाइल व पर्स छीन बाइक सवार हुए फरार

संवाद सूत्र, फाजिल्का : शहर में वाहन चोरी की घटनाओं के साथ छीना झपटी की वारदातें एक बार फिर से बढ़ने लगी हैं। शहर की सबसे व्यस्त गोशाला रोड पर स्थित वाल्मीकि मंदिर के निकट सोमवार शाम मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक एक महिला का पर्स व मोबाइल छीनकर फरार हो गए।

महिला नीतू ने बताया कि सोमवार देर शाम वह किसी के घर से अपने घर लौट रही थी। इस दौरान जब वह वाल्मीकि मंदिर के निकट पहुंची तो मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों में से पीछे बैठे युवक ने उसका मोबाइल व पर्स छीन लिया। उसने शोर मचाते हुए उसे पकड़े का भी प्रयास किया लेकिन मोटरसाइकिल सवार भागने में कामयाब हो गए। उन्होंने बताया कि युवकों के चेहरे पूरी तरह से ढके हुए नहीं थे और वह संजीव सिनेमा की तरफ दौड़ गए। उन्होंने बताया कि पर्स में करीब नौ हजार रूपये की नगदी थी, जिसको लेकर उसने कल फरीदकोट जाना था। लेकिन इस छीना झपटी की घटना में पैसे के साथ फोन भी युवक छीनकर फरार हो गए। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि जल्द से जल्द उन्हें पकड़ा जाए, ताकि उसका मोबाइल व पैसे वापिस मिल सके। उधर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके पर ही महिला के बयान दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपितों को काबू कर लिया जाएगा।

धान की सफाई के बहाने किशोरी से किया दुष्कर्म संवाद सूत्र, जलालाबाद : जिले के एक गांव की रहने वाली महिला ने एक व्यक्ति पर धान की सफाई के बहाने उसकी बेटी को घर से ले जाकर दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। थाना वैरोके की एसआइ नवदीप कौर ने बताया कि उन्हें महिला ने बताया कि उसकी लड़की की आयु करीब 13 वर्ष है। 11 नवंबर की शाम करीब चार बजे गांव का ही एक व्यक्ति आया और उसकी लड़की को धान की सफाई संबंधी अनाज मंडी में ले जाने की बात कहकर ले गया।

इसके बाद आरोपित ने उसे गांव में ही एक जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया, जिसके बाद वह शाम के समय लड़की को घर छोड़कर चला गया। लेकिन जब उसकी बच्ची काफी समय तक रोती रही तो उसने बच्ची पूछा तो बच्ची ने सारी बात उसे बताई। उसने 13 नवंबर को बच्ची का मेडिकल करवाया और मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी