फाजिल्का में कोरोना से छह की मौत, 122 संक्रमित,

जिले में लगातार कोरोना का कहर कम हो रहा है लेकिन अभी मौतों के आंकड़े के बढ़ने का सिलसिला जारी है। वीरवार को जिले में कोरोना से छह लोगों की मौत हुई हैं जबकि 122 नए मामले सामने आए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 03 Jun 2021 10:42 PM (IST) Updated:Thu, 03 Jun 2021 10:42 PM (IST)
फाजिल्का में कोरोना से छह की मौत, 122 संक्रमित,
फाजिल्का में कोरोना से छह की मौत, 122 संक्रमित,

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिले में लगातार कोरोना का कहर कम हो रहा है, लेकिन अभी मौतों के आंकड़े के बढ़ने का सिलसिला जारी है। वीरवार को जिले में कोरोना से छह लोगों की मौत हुई हैं, जबकि 122 नए मामले सामने आए हैं। डीसी अरविदपाल संधू ने बताया कि अब तक जिले में दो लाख नौ हजार 341 लोगों के सैंपल लिए जा चुके हैं और 16928 लोग कोरोना को हराकर सेहतमंद हुए है। उन्होंने बताया कि वीरवार को 330 लोगों ने कोरोना पर फतेह हासिल की है।

अबोहर में कोरोना से एक की मौत

संस, अबोहर : अबोहर में वीरवार को कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हो गई। प्रेम कुमार सिडाना पुत्र मिलखराज (57) कुछ दिन पहले कोरोना पाजिटिव पाए गए थे, जिनका इलाज मोगा के मेडिसिटी अस्पताल में चल रहा था कि जहां सुबह उनकी मौत हो गई। उनका अंतिम संस्कार मुख्य शिवपुरी में नर सेवा समिति ने किया।

फिरोजपुर में मिले ब्लैक फंगस का एक व कोरोना के 85 केस संस, फिरोजपुर : जिले में कोरोना के बाद ब्लैक फंगस के मरीज भी बढ़ने लगा है। वीरवार को जिले में ब्लैक फंगस एक और केस मिलने से ब्लैक फंगस के कुल आठ मरीज हो चुके है। वहीं वीरवार को कोरोना के 85 नए केस मिले हैं। बुधवार को मक्खू ब्लाक के गांव लहरा से 36 वर्षीय युवक ब्लैक फंगस से पीड़ित मिला था, जिसे बठिंडा के आदेश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

इससे पहले फिरोजशाह ब्लाक के गांव घुद्दूवाला से 45 वर्षीय मरीज नाक में कालापन आने के बाद लुधियाना के डीएमसी अस्पताल पहुंचा था। वीरवार को आदेश अस्पताल में फिरोजपुर के एक और मरीज को ब्लैक फंगस होने की पुष्टि हुई।

chat bot
आपका साथी