महिला को लेकर खेत में जाने से रोकने पर चला दी गोली

सदर थाना पुलिस ने महिला को लेकर खेत में घुसने से रोकने पर खेत मालिक को गोली मारने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 Sep 2021 10:18 PM (IST) Updated:Thu, 23 Sep 2021 10:18 PM (IST)
महिला को लेकर खेत में जाने से रोकने पर चला दी गोली
महिला को लेकर खेत में जाने से रोकने पर चला दी गोली

संस, अबोहर : सदर थाना पुलिस ने महिला को लेकर खेत में घुसने से रोकने पर खेत मालिक को गोली मारने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार उपमंडल की ढाणी रामगढ़ के अंतर्गत आते मोहन नगर में रहने वाला विजय कुमार एक महिला को लेकर जगदीश के खेत में घुसने लगा तो खेत में काम कर रहे जगदीश व सतनाम ने उसे देख लिया व खेत में घुसने से मना कर दिया। इससे खफा विजय कुमार ने अपनी जेब में रखी पिस्तौल निकाली और फायरिग कर दी। पिस्तौल से निकले दो छर्रे जगदीश कुमार कंधे पर लगे, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद आसपास के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए तो हमलावर फरार हो गया। आसपास के लोगों ने दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। सरकारी अस्पताल में ड्यूटी पर तैनात डा. मनीषा ने इस बात की पुष्टी की है कि उसने जगदीश के शरीर में दो छर्रे निकाले है, हालांकि जगदीश की हालत खतरे से बाहर है, जिसे फरीदकोट रेफर कर दिया गया, जबकि सतनाम के मामूली चोटे ही आई है।

मामला आपसी रंजिश का : पुलिस सदर थाना के प्रभारी गुरविंद्र सिंह ने बताया कि प्राथमिक जांच में मामला आपसी रंजिश का मालूम होता है। घायल जगदीश के बयान लेकर विजय कुमार के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।

किशोरी से किया दुष्कर्म संवाद सूत्र, फाजिल्का : थाना सिटी फाजिल्का पुलिस ने किशोरी से दुष्कर्म के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एसआई बिमला कौर ने बताया कि पीड़िता ने बताया कि 20 सितंबर को उसकी पहचान का एक युवक व उसका एक साथी उसे मोटरसाइकिल पर बिठाकर अबोहर में ले गया, जहां युवक का साथी तो वापिस आ गया, लेकिन युवक ने एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। रात 11.30 बजे होटल से बाहर आने पर होटल के बाहर एक कार खड़ी थी, जो उसको कार में बिठाने ही लगे थे कि उसके पिता व भाई उसकी तलाश करते हुए वहां आ पहुंचे, जिसके बाद वह वहां से फरार हो गए। उसने बताया कि करीब 3 माह पहले उक्त युवक की रिश्तेदार महिला ने उसे फैशियल करवाने के बहाने कोल्ड ड्रिक पिलाई जिसमें कोई नशीली चीज थी, जिससे पीड़िता बेहोश हो गई व होश आने पर पता चला कि उसने उक्त युवक के साथ उसकी फोटो खिचे। जांच अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में उक्त दोनों युवकों व उनके तीन रिश्तेदारों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी