शिवराज ने की सरकार से कड़े कदम अपनाने की अपील

शहर में बढ़ रहे कोरोना के मामलों व मृतकों के आंकड़ों पर पूर्व नगर कौंसिल ने जारी किया बयान।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 03:16 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 03:16 PM (IST)
शिवराज ने की सरकार से कड़े कदम अपनाने की अपील
शिवराज ने की सरकार से कड़े कदम अपनाने की अपील

संस, अबोहर : शहर में बढ़ रहे कोरोना के मामलों व मृतकों के आंकड़ों पर पूर्व नगर कौंसिल प्रधान शिवराज गोयल ने गहरी चिता जताई। उन्होंने कहा कि अब भी समय है, लोग संभल जाएं और अपने अपने घरों में ही रहकर इस कोरेाना की चैन को तोड़ने में प्रशासन की मदद करें।

उन्होंने कहा कि शहर के लिए बेहद दुर्भाग्य की बात है कि जिला फाजिल्का में सबसे अधिक स्थिति अबोहर शहर की खराब हो रही है। शहर में तो गंभीर मरीजों को संभालने के लिए वेंटीलेटर आदि की भी सुविधा नहीं है ऐसे मे गंभीर मरीजों को केवल रेफर कर दिया जाता है।

गोयल ने कहा कि इसके पीछे लोगो की लापरवाही भी शामिल है जो अपने परिजनों को गंभीर हालत होने पर ही अस्पताल में लाते हैं जहां से उन्हें रेफर किया जाता है तो फरीदकोट जाते जाते ही उनकी मृत्यु हो जाती है अगर लोग समय रहते इसका इलाज करें तो शायद यह मृत्यु दर भी कम हो सकती है। उन्होंने आपबीती सुनाते हुए कहा कि पिछले वर्ष कोरेाना काल में उन्होंने भी इस कोरोना महामारी की भयावहता को महसूस किया है, जब वे 15 दिनों तक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती रहे और इसके बाद करीब तीन माह तक पूरी तरह से एकांतवास रहे, ताकि उनका परिवार व अन्य लोग सुरक्षित रह सकें। गोयल ने सरकार से भी अब सख्त रूख अपनाने की अपील की है ताकि कोरोना चैन को तोड़कर शहर में बढ रही कोरोना मौतों को रोका जा सके। इसके लिए इस समय सभी को सजग रहने की जरूरत है।

chat bot
आपका साथी