दशहरा समारोह के लिए संस्थाओं से मांगा सहयोग

शहर के मल्टीपर्पज खेल स्टेडियम में मनाए जाने वाले दशहरे को लेकर विधायक रमिंदर आवला के नेतृत्व में दशहर कमेटी द्वारा खास तैयारियां की जा रही हैं जिसको लेकर शुक्रवार को विधायक रमिंदर आवला के साथ कमेटी की बैठक हरकृष्ण थियेटर में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 05:17 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:17 PM (IST)
दशहरा समारोह के लिए संस्थाओं से मांगा सहयोग
दशहरा समारोह के लिए संस्थाओं से मांगा सहयोग

संवाद सूत्र, जलालाबाद : शहर के मल्टीपर्पज खेल स्टेडियम में मनाए जाने वाले दशहरे को लेकर विधायक रमिंदर आवला के नेतृत्व में दशहर कमेटी द्वारा खास तैयारियां की जा रही हैं, जिसको लेकर शुक्रवार को विधायक रमिंदर आवला के साथ कमेटी की बैठक हरकृष्ण थियेटर में हुई।

इस दौरान विधायक रमिंदर आवला ने कहा कि दशहरे को यादगार बनाने के लिए सभी का सहयोग जरूरी है और समाजसेवी संस्थाओं को जिम्मेदारी लेने के लिए बुलाया गया है। उन्होंने बताया कि दशहरा शहर के मल्टीपर्पज खेल स्टेडियम में मनाया जाना है और खास तौर पर महिलाओं, पारिवारिक सदस्यों, बुजुर्गों, बच्चों व आम लोगों के बैठने के लिए अलग-अलग जोन बनाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि महिलाओं के बैठने और उनको स्टेज तक पहुंचाने के लिए लेडीज पुलिस की ड्यूटी लगाई जाएगी। इसके अलावा पीने वाले पानी, व्हीकल के लिए पार्किंग का प्रबंध करवाया जाएगा। समारोह में गायक गुरनाम भुल्लर विशेष तौर पर पहुंच रहे हैं। विधायक आवला ने कहा कि कई बार महिलाओं की इच्छा होती है कि वह ऐसे कार्यक्रम में जाएं पर प्रबंधों को लेकर परेशानी आती है तो इसलिए उन सामाजिक संस्थाओं और दशहरा कमेटी के साथ बैठक करके इस बार महिलाओं के लिए खास तौर पर बैठने के लिए प्रबंध करने का फैसला लिया है। बैठक में उप प्रधान हरभजन दर्गन, सचिन आवला, जोनी आवला, रोमा आवला, सुमित आवला, जरनैल सिंह मुखीजा, दर्शन लाल वाट्स, शाम सुंदर मैनी, विक्की धवन, बिट्टू सेतिया, बंधु कालडा, डिपल कमरा व अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी