एसडीएम ने लिया सेमनाले के सफाई कार्य का जायजा

एसडीएम केशव गोयल ने वीरवार को गांव खुईखेड़ा के निकट से गुजरने वाले सेमनाले में चल रही साफ सफाई के कार्य का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 17 Jun 2021 09:58 PM (IST) Updated:Thu, 17 Jun 2021 09:58 PM (IST)
एसडीएम ने लिया सेमनाले के सफाई कार्य का जायजा
एसडीएम ने लिया सेमनाले के सफाई कार्य का जायजा

संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) :

एसडीएम केशव गोयल ने वीरवार को गांव खुईखेड़ा के निकट से गुजरने वाले सेमनाले में चल रही साफ सफाई के कार्य का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ मार्केट कमेटी के चेयरमैन प्रेम कुलरिया, रत्न नाथ, जगदीश, बबलु यादव, जगदीश यादव व अन्य गांव वासी मौजूद थे।

पिछले साल साफ सफाई ना होने के कारण सेमनाला ओवरफ्लो हो गया था, जिस कारण गांव सजराना, गांव खुईखेड़ा व गांव रामकोट के काश्तकारों की खड़ी फसलें पानी में डूब जाने के कारण बर्बाद हो गई थी, लेकिन इस बार जिला प्रशासन ने बरसाती मौसम से पहले ही सफाई का कार्य शुरू करवा दिया है। एसडीएम केशव गोयल ने कहा कि सेमनाले की जल्द हीसफाई हो जाएगी और इनमें पानी छोड़ दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार किसी भी किसान को परेशानी नहीं आने दी जाएगी। उधर गांव खुईखेड़ा, सजराना व आसपास के किसानों ने बरसाती मौसम शुरू होने से पहले सेमनाले की सफाई करवाने पर जिला प्रशासन का आभार भी प्रकट किया।

साडी रसोई के लिए भेंट किए 10 हजार संवाद सूत्र, फाजिल्का : सोशल वेलफेयर सोसायटी फाजिल्का के अध्यक्ष शशिकांत ने अपने बेटे प्रणव कांत के जन्मदिन पर साडी रसोई के लिए 10 हजार रुपए का चेक एसडीएम केशव गोयल को भेंट किया। इस मौके उनके साथ जिला रेडक्रास सोसायटी के पूर्व सचिव सुभाष अरोड़ा व सुपरिटेंडेंट राम रत्न भी उपस्थिति रहे। एसडीएम गोयल व अरोड़ा ने इस योगदान के लिए शशिकांत का आभार प्रगट किया। शशिकांत ने साडी रसोई के लिए लगातार तीसरे वर्ष दान राशि भेंट की है।

chat bot
आपका साथी