पुलिस कर्मी से हाथापाई कर दांत तोड़ा

गांव टाहलीवाला के बस स्टैंड पर शराब पीकर हुल्ड़बाजी कर रहे व्यक्ति ने एक पुलिस कर्मचारी पर हमला कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 18 Sep 2021 10:11 PM (IST) Updated:Sat, 18 Sep 2021 10:11 PM (IST)
पुलिस कर्मी से हाथापाई कर दांत तोड़ा
पुलिस कर्मी से हाथापाई कर दांत तोड़ा

संवाद सूत्र, फाजिल्का : गांव टाहलीवाला के बस स्टैंड पर शराब पीकर हुल्ड़बाजी कर रहे व्यक्ति ने एक पुलिस कर्मचारी पर हमला कर दिया। हमले के दौरान पुलिस कर्मचारी का जहां एक दांत टूट गया, वहीं उसकी वर्दी भी फट गई। थाना अरनीवाला पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव इस्लामवाला निवासी गुरदेव सिंह ने बताया कि वह पंजाब पुलिस के थाना अरनीवाला में बतौर पीएचजी के तौर पर कार्य कर रहा है। उसने बताया कि 17 सितंबर को वह एएसआइ बूटा सिंह सहित गांवों में गश्त कर रहे थे। इस दौरान एएसआइ बूटा सिंह ने फोन करके बताया कि शशि नाम का एक व्यक्ति बस स्टैंड टाहलीवाला बोदला में शराब पीकर हुल्लड़बाजी कर रहा है, जिस कारण आसपास के लोग काफी परेशान हैं। इसके बाद वह पुलिस पार्टी सहित बस स्टैंड टाहलीवाला बोदला में पहुंचा तो उक्त व्यक्ति को अपने साथ लेकर थाने में आ रहा था। लेकिन रास्ते में ही उक्त व्यक्ति ने उससे हाथापाई करनी शुरू कर दी, हाथापाई के दौरान उसका एक दांत टूट गया और उसको चोटें भी आई। इस दौरान उक्त व्यक्ति ने उसकी वर्दी भी फाड़ दी। मामले की जांच कर रहे एएसआइ बूटा सिंह ने बताया कि पीएचजी की शिकायत पर उन्होंने आर्य नगर निवासी शशि के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सीनियर कटोच शील्ड में के मैच में अमृतसर रहा विजेता जागरण संवाददाता, अमृतसर :

पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन (पीसीए) के आह्वान अमृतसर गेम्स एसोसिएशन (एजीए) के सहयोग से शनिवार को गांधी ग्राउंड में अमृतसर बनाम फिरोजपुर की टीम में सीनियर कटोच शील्ड 2021 का मैच खेला गया। अमृतसर की टीम 9 ओवरों में अपने लक्ष्य को पूरा करते हुए एक विकेट के नुक्सान पर विजेता रही। एजीए की तरफ से टीम के मैनेजर तिलक राज भाटिया ने बताया कि पीसीए के आदेशानुसार 16 सितंबर को सीनियर कटोच शील्ड-2021-22 का पहला मैच फरीदकोट में खेला गया था। फरीदकोट की मेजबानी में आयोजित 50-50 ओवरों के मैच में अमृतसर ने जीत दर्ज की थी। जबकि शनिवार को गांधी ग्राउंड में आयोजित दूसरे मैच में भी अमृतसर की टीम ने नौ विकेटों से जीत का परचम फहराया है। टास जीतने के बाद फिरोजपुर की टीम 30.1 ओवरों में 67 रन बनाकर आल आउट हो गई और जवाबी पारी खेलते हुए अमृतसर की टीम ने 9 ओवरों में 70 रन बनाकर जीत का परचम फहराया है। उन्होंने बताया कि सोमवार को गांधी ग्राउंड में अगला मैच अमृतसर बनाम फाजिल्का की टीम के मध्य खेला जाएगा।

मैच में विनय व रोहन ने दिखाया दम

इंटर डिस्ट्रिक्ट कटोच शील्ड 2021-22 में अमृतसर से खेल रहे खिलाड़ी विनय चौधरी की दमदार गेंदबाजी ने फिरोजपुर के छह विकेट उड़ाकर 12 रन दिए हैं। जबकि बल्लेबाज रोहन मरवाहा ने धमाकेदार बल्लेबाजी ने नाबाद खेलते हुए अमृतसर को जीत तक पहुंचाने के लिए 45 रनों का सहयोग दिया है।

chat bot
आपका साथी