वाहन चोरी की घटनाओं पर जताया रोष

शहर में दिनों-दिन बढ़ रही दोपहिया वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर अबोहर को चोरों से बचाओ संगठन का एक शिष्टमंडल वीरवार को ललित सोनी की अगुवाई में डीएसपी राहुल भारद्वाज से मिला।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 03:22 PM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 03:22 PM (IST)
वाहन चोरी की घटनाओं पर जताया रोष
वाहन चोरी की घटनाओं पर जताया रोष

संस, अबोहर : शहर में दिनों-दिन बढ़ रही दोपहिया वाहन चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर अबोहर को चोरों से बचाओ संगठन का एक शिष्टमंडल वीरवार को ललित सोनी की अगुवाई में डीएसपी राहुल भारद्वाज से मिला। शिष्टमंडल के करीब दो दर्जन सदस्यों ने शहर में आए दिन हो रही वाहन चोरी की घटनाओं से चिता जताते हुए चोर गिरोह पर अतिशीघ्र नकेल डालने की मांग की।

शिष्टमंडल ने बताया कि नेहरू पार्क, सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल लड़के क्षेत्र वाहन चोरों के लिए हाटस्पाट हैं। उपरोक्त दोनों स्थानों से सप्ताह में चार-पांच मोटरसाइकिल चोरी की घटनाएं घटित हो रही हैं। डीएसपी राहुल भारद्वाज ने शिष्टमंडल को भरोसा दिया कि पुलिस अतिशीघ्र वाहन चोर गिरोह को काबू करेगी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने अपने खुफिया दस्ते लगा रखे हैं और चोरों पर निगरानी की जा रही है। साथ ही उन्होंने कहा कि स्कूल के प्रिसिपल से मिलकर स्कूल में लगाए गए सीसीटीवी कैमरे का दायरा बढ़ाकर मुख्य गेट के बाहर भी कैमरा लगाया जाएगा। इसके अलावा नेहरू पार्क के आसपास निगरानी और तेज की जाएगी। भारद्वाज ने कहा कि लोगों के जानमाल की सुरक्षा करने के लिए पुलिस वचनबद्ध है और शहर में चोरी की घटनाएं रोकने के लिए और भी उपाय किए जा रहे हैं, जिनके अच्छे परिणमाम अतिशीघ्र सामने आएंगे। इस अवसर पर थाना सिटी अबोहर के एसएचओ बलजीत सिंह के अलावा संस्था के सदस्य मोहित भठेजा, बलराज सिंह, सीता राम, मनजीत कुमार, शमी बुलंदी, गोगी बत्रा, गौरव बुलंदी, विशाल गिल्होत्रा व साहिल अंगी आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी