सांझा अध्यापक मोर्चा ने फूंका सरकार का पुतला

सांझा अध्यापक मोर्चा की ओर से वीरवार को पंजाब सरकार का पुतला फूंका गया। इस दौरान अध्यापक डीसी कार्यालय के समक्ष एकत्रित हुए और पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 04:18 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 04:18 PM (IST)
सांझा अध्यापक मोर्चा ने फूंका सरकार का पुतला
सांझा अध्यापक मोर्चा ने फूंका सरकार का पुतला

संवाद सूत्र, फाजिल्का : सांझा अध्यापक मोर्चा की ओर से वीरवार को पंजाब सरकार का पुतला फूंका गया। इस दौरान अध्यापक डीसी कार्यालय के समक्ष एकत्रित हुए और पंजाब सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई।

अध्यापक नेताओं ने कहा कि पिछले पौने पांच सालों से लगातार पहले कैप्टन सरकार ने लोक मुद्दों से टालमटोल रखी और अब चन्नी सरकार भी उसी रास्ते पर चली हुई है। सांझा अध्यापक मोर्चा के परमजीत शोरेवाल ने कहा कि सरकार ने पे-कमिशन देकर कर्मचारियों के हकों को छीना है। सरकार एक तरफ तो बार्डर एरिया का अलग कैडर भर्ती कर रही है, दूसरी तरफ बार्डर एरिया भत्ता का नोटिफिकेशन जारी नहीं कर रही। हजारों कंप्यूटर अध्यापकों को विभाग में मर्ज नहीं किया जा रहा। कच्चे अध्यापकों को पक्का नहीं किया जा रहा। नेताओं ने कहा कि यदि सरकार अध्यापकों की इन मांगों को तुरंत हल नहीं हुआ तो चुनाव में कांग्रेस का बायकाट किया जाएगा। अध्यापक नेता कुलजीत डंगर खेड़ा ने बताया कि आठ दिसंबर को जालंधर में सांझा अध्यापक मोर्चा के बैनर के नीचे अध्यापक एक बड़ी रैली करने जा रहे है, जिसमें फाजिल्का के अध्यापक भी भाग लेंगे। इस मौके सुरिंदर सिंह, नवजोत, रमेश राजपूत, पूनम मैनी, नीलम रानी, निशांत अग्रवाल, स्वरूप, संजीव कुमार, नीरज, रोहित, हरी सिंह, अमनदीप, रिशु सेठी, गुरविदर सिंह, दीपक, पवन कुमार, गगनदीप, नोरंगलाल, ओम प्रकाश, जगदीश सप्पांवाली भी उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी