संघ करेगा कोरोना से मरने वालों का अंतिम संस्कार

समाजसेवी संस्था श्री बाला जी समाज सेवा संघ ने स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन को कोरोना संक्रमितों की मौत के बाद अंतिम संस्कार करवाने में सहयोग की पेशकश की है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 21 Apr 2021 10:11 PM (IST) Updated:Wed, 21 Apr 2021 10:11 PM (IST)
संघ करेगा कोरोना से मरने वालों का अंतिम संस्कार
संघ करेगा कोरोना से मरने वालों का अंतिम संस्कार

संस, अबोहर : समाजसेवी संस्था श्री बाला जी समाज सेवा संघ ने स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन को कोरोना संक्रमितों की मौत के बाद अंतिम संस्कार करवाने में सहयोग की पेशकश की है। इस संबंध में जानकारी देते हुए संघ के प्रधान गगन मल्होत्रा ने एसडीएम व एसएमओ को पेशकश करते हुए कहा है कि कोरोना संक्रमित किसी की मौत होती है तो वह स्वास्थ्य विभाग के कर्मियों टहल सिंह, भरत सेठी के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने बताया कि उनकी संस्था बिना किसी ख्वाइश में इस मुश्किल घड़ी में प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग का हर तरह का सहयोग करने को हमेशा तैयार है। उनकी संस्था ने सबसे पहले पहल करते हुए कोरोना वैक्सीन लगाने को स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से कैंप लगाने प्रारंभ किए जिसके तहत वह अब तक करीब तीन हजार लोगों को प्रेरित व जागरूक करके कोरोना वैक्सीन लगवा चुके है व यह अभियान जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि पिछले वर्ष कोरोना में भी श्री बालाजी समाज सेवा संघ द्वारा 75 दिन लंगर सेवा के साथ-साथ राशन वितरण का कार्य किया था उसके बाद शहर को सबसे बड़ी समस्या डेंगू का सामना करना पड़ा उस समय शहर की केवल एक मात्र संस्था श्री बालाजी समाज सेवा संघ के सदस्यों ने 45 दिन लगातार डेंगू के पीड़ित लोगो को दूसरे शहरों में जाकर प्लेटलेटस उपलब्ध करवाए। गगन मल्होत्रा ने लोगों से भी अपील की है कि वह कोरोना वैकसीन बिना किसी डर के लगवाएं व कोरोना के नियमों का पूरी तरह से पालन कर प्रशासन की सहयोग करें।

chat bot
आपका साथी