संदीप जाखड़ ने किया बाजार नंबर 12 में सीवरेज पाइप डालने का श्रीगणेश

मुख्य बाजार नंबर 12 में सीवरेज पाइप लाइन डलवाने के कार्य का श्रीगणेश संदीप जाखड़ द्वारा किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 05 Aug 2020 03:24 PM (IST) Updated:Wed, 05 Aug 2020 03:24 PM (IST)
संदीप जाखड़ ने किया बाजार नंबर 12 में सीवरेज पाइप डालने का श्रीगणेश
संदीप जाखड़ ने किया बाजार नंबर 12 में सीवरेज पाइप डालने का श्रीगणेश

संवाद सहयोगी, अबोहर : पिछले लंबे अर्से से सीवरेज की समस्या से जूझ रही शहर के मुख्य बाजार नंबर 12 में सीवरेज पाइप लाइन डलवाने के कार्य का श्रीगणेश संदीप जाखड़ द्वारा किया गया।

इस अवसर पर संदीप जाखड़ ने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिदर सिंह व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ द्वारा क्षेत्र के विकास के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे है। उन्होंने कहा कि शहर के अनेकों वार्डो में विकास कार्य करवाए जा रहे है, जिससे आने वाले कुछ महीनों में ही क्षेत्र का नक्शा बदल जाएगा।

उन्होंने कहा कि बाजार नंबर 12 के दुकानदार पिछले लंबे अर्से से सीवरेज की समस्या से परेशान थे और बारिश के कारण पानी बाजार में भर जाता था। उन्होंने कहा कि दस साल के राज में अकाली-भाजपा सरकार ने शहर की सीवरेज व्यवस्था पर कोई ध्यान नहीं दिया। जिस कारण यहां सीवरेज अकसर जाम रहता था। नई सीवरेज पाइप लाइन डालने के इस कार्य को शुरू करवा दिया गया है और जल्द ही इसके बाद सड़क का निर्माण कार्य भी शुरू हो जाएगा।

इस अवसर पर बाजार के दुकानदारों ने खुशी जताते लड्डू बांटे व संदीप जाखड़ का धन्यवाद किया। इस अवसर पर नगर कांग्रेस के अध्यक्ष मोहनलाल ठठई, पूर्व पार्षद संजीव चाहर, यूथ कांग्रेस प्रधान अतिदरपाल तिन्ना, पुनीत अरोड़ा सोनू, विकास सिगला, मेहरचंद तनेजा, मदन लाल डोडा, अनिल नागपाल, बब्बू नागपाल, सरबजीत कामरा मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी