राष्ट्रीय प्रतिभा खोज परीक्षा में साहिल का 125वां रैंक

एनटीएसई राष्ट्रीय प्रतिभा खोज परीक्षा सत्र 2020-2021 के घोषित परीक्षा परिणाम में विक्टोरिया पब्लिक स्कूल के दसवीं कक्षा के छात्र साहिल वर्मा ने पंजाब में 125वां रैंक हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया है। साहिल वर्मा ने राज्य में चयनित कुल 194 छात्रों में अपनी जगह बनाई है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 10:19 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 10:19 PM (IST)
राष्ट्रीय प्रतिभा खोज परीक्षा में साहिल का 125वां रैंक
राष्ट्रीय प्रतिभा खोज परीक्षा में साहिल का 125वां रैंक

संस, अबोहर : एनटीएसई राष्ट्रीय प्रतिभा खोज परीक्षा सत्र 2020-2021 के घोषित परीक्षा परिणाम में विक्टोरिया पब्लिक स्कूल के दसवीं कक्षा के छात्र साहिल वर्मा ने पंजाब में 125वां रैंक हासिल कर स्कूल का नाम रोशन किया है। साहिल वर्मा ने राज्य में चयनित कुल 194 छात्रों में अपनी जगह बनाई है।

प्रिसिपल मंजू माहर व निदेशक ओपी माहर ने साहिल वर्मा, उसके अभिभावकों व अध्यापकों को बधाई देते हुए खुशी जाहिर की है। उन्होंने बताया कि एनटीएसइ स्कालरशिप के लिए होने वाली एक परीक्षा है, जिसमें हजारों छात्र हिस्सा लेते हैं। स्कूल के छात्र साहिल ने परीक्षा उत्तीर्ण कर जिले व शहर का नाम रोशन किया है।

बच्चों ने घरों में किया योग संस, अबोहर : सचखंड कान्वेंट स्कूल की प्रधानाचार्या एलवीना डेनियल के नेतृत्व में विद्यार्थियों को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस मनाने के लिए प्रेरित किया गया, जिस पर विद्यार्थियों ने घरों में रहकर विभिन्न प्रकार से योगाभ्यास करने के साथ- साथ कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के विरुद्ध सभी का हौसला बढ़ाने के लिए विभिन्न प्रकार के ग्रीटिग कार्ड भी बनाए ।

डीएवी स्कूल में मनाया योग दिवस संस, अबोहर : एलआरएस डीएवी सीनियर सेकेंडरी माडल स्कूल में अंतरराष्ट्रीय योग दिवस उत्साह के साथ मनाया गया। योग शिक्षिका पूनम जाखड़ की ओर से स्कूल में आयोजित 15 दिवसीय योग कार्यक्रम के तहत हर रोज प्रात: सात बजे से साढ़े सात बजे तक योग क्रियाओं को करवाया गया। 20 जून को विद्यालय द्वारा गूगल फामर्स पर आयोजित प्रश्नोतरी में विद्यार्थियों ने उत्साह के साथ भाग लिया। विद्यार्थियों द्वारा केंद्र सरकार के माई गवर्नेस एप पर दिए गए लिक के द्वारा भी आनलाइन प्रश्नोत्तरी में भाग लिया गया व प्रमाण पत्र प्राप्त किए गए।

chat bot
आपका साथी