अबोहर में शिअद ने लगाया धरना, कांग्रेस व आप को घेरा

शिअद प्रधान सुखबीर सिंह बादल के दिशा निर्देशों पर पंजाब सरकार और आम आदमी पार्टी के झूठे दावों के खिलाफ अकाली दल ने पंजाब मंगदा जबाव के तहत धरने लगाने का क्रम शुरू किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Apr 2021 03:54 PM (IST) Updated:Mon, 05 Apr 2021 03:54 PM (IST)
अबोहर में शिअद ने लगाया धरना, कांग्रेस व आप को घेरा
अबोहर में शिअद ने लगाया धरना, कांग्रेस व आप को घेरा

संस, अबोहर : शिअद प्रधान सुखबीर सिंह बादल के दिशा निर्देशों पर पंजाब सरकार और आम आदमी पार्टी के झूठे दावों के खिलाफ अकाली दल ने पंजाब मंगदा जबाव के तहत धरने लगाने का क्रम शुरू किया है। इसके तहत शिअद की ओर से नेहरू पार्क के सामने पंजाब की कैप्टन सरकार व आम आदमी पार्टी के खिलाफ धरना लगाया गया।

सुबह 11 बजे से दोपहर एक बजे तक लगाए धरने में शिअद व यूथ कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। यूथ अकाली दल के जिला प्रधान हरबिदर सिंह हैरी ने कहा कि पंजाब की कैप्टन सरकार ने चार वर्षो में पंजाब के हितों के लिए कुछ नहीं किया और अब जब सरकार के जाने का समय आ गया तो लोगों को गुमराह करने के लिए शगुन स्कीमें व पेंशन बढ़ाने की बातें की जा रही हैं जिसका लाभ कई महीने बाद शुरू होगा। उन्होंने कहा कि इनका लाभ भी आम जनता को नहीं मिलने वाला क्योंकि कुछ माह बाद चुनावों के मद्देनजर राज्य में चुनाव संहिता लग जाएगी जिसके चलते अनेक स्कीमें शुरू ही नहीं हो पाएंगीं। शिअद सर्कल खुइयां सरवर के प्रधान गुरविदर सिंह लाऊ जाखड़ ने कहा कि केवल कैप्टन सरकार ही नहीं बल्कि आप के नेता भी लोगों को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मौके पर यूथ अकाली दल के सर्कल प्रधान पटेल घुल्ला ने कहा कि पंजाब सरकार ने युवाओं को नौकरी व भत्ता देने को लेकर गुमराह किया है। आगामी चुनावों में शिअद इस झूठ का पूरा हिसाब मांगेगा और कांग्रेस को हराने में यूथ अहम भूमिका निभाएगा। इस मौके पर जत्थेदार गुरलाल सिंह दानेवालिया, रविदीप सिंह, सुखजिद्र सिंह, जिला प्रधान सुरजीत सिंह जीत, महिला विग की प्रधान तारा रानी, पंजाब सिंह, कुलदीप सिंह, निरंजन सिंह, प्रधान सुखजिद्र सिंह, सुनील कुमार, संजय कुमार, सुनील हांडा, कुलबीर सिंह, हरप्रीत सिंह, राजपाल सिंह जंडवाला, जसवंत सिंह, हरजिद्र सिंह सरपंच, मुख्तयार तूतां आदि उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी