प्रधान पद के लिए रोमिल बजाज व कर्ण मैणी ने भरा नामांकन

जिला बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर शुक्रवार को प्रधान उप प्रधान सचिव सह सचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवारों की ओर से नामांकन पत्र भरे गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 03 Dec 2021 09:52 PM (IST) Updated:Fri, 03 Dec 2021 09:52 PM (IST)
प्रधान पद के लिए रोमिल बजाज व कर्ण मैणी ने भरा नामांकन
प्रधान पद के लिए रोमिल बजाज व कर्ण मैणी ने भरा नामांकन

संवाद सूत्र, फाजिल्का : जिला बार एसोसिएशन के चुनाव को लेकर शुक्रवार को प्रधान, उप प्रधान, सचिव, सह सचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवारों की ओर से नामांकन पत्र भरे गए। अंतिम दिन भरे गए नामांकन पत्र के बाद अब प्रधान पद के लिए रोमिल बजाज व कर्ण मैणी चुनाव मैदान में हैं, हालांकि अभी छह दिसंबर को इच्छुक उम्मीदवार अपने नामांकन वापस ले सकते हैं, जिसके बाद ही चुनाव को लेकर पूरी स्थिति साफ हो पाएगी।

चुनाव कमेटी के सदस्य एडवोकेट मनोज त्रिपाठी, एडवोकेट बलतेज सिंह बराड़ व एडवोकेट सोनिया कोखार ने बताया कि 28 अक्टूबर 2021 को जारी किए गए नोटिफिकेशन के तहत बीते दिनों वकीलों की एक सामूहिक बैठक की गई, जिसमें फैसला लिया गया कि 17 दिसंबर सुबह 10 बजे से दोपहर चार बजे तक चुनाव होंगे। यह चुनाव प्रधान, उप प्रधान, सचिव, सह सचिव व कोषाध्यक्ष पद के लिए होंगे। उन्होंने बताया कि चुनाव लड़ने के इच्छुक उम्मीदवार के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तारीख तीन दिसंबर रखी गई थी। इस दौरान प्रधान पद के लिए रोमिल बजाज व कर्ण मैणी, उप प्रधान के लिए चरणदीप सिंह मग्गू, मीनू बजाज व गौरव शर्मा, सचिव पद के लिए अमर सिंह वारवल व गोपाल राठी, उप सचिव पद के लिए हरमीत सिंह ढिल्लों व कोषाध्यक्ष पद के लिए रामेश ढाका व जगदीश कुमार ने नामांकन पत्र दाखिल किए। एडवोकेट त्रिपाठी ने बताया कि ज्वाइंट सचिव पद के लिए हरमीत सिंह ढिल्लों के समक्ष किसी ने भी नामांकन पत्र दाखिल नहीं किया। इसलिए बिना चुनाव उनकी जीत की घोषणा सोमवार को नामांकन वापस लेने की अंतिम तारीख मौके की जाएगी। उन्होंने बताया कि उम्मीदवार छह दिसंबर शाम चार बजे तक अपना नामांकन पत्र वापिस ले सकता है। नामांकन प्रक्रिया संपन्न होने के बाद सीधे चुनाव होंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव को शांतिपूर्वक व पारदर्शी ढंग से संपन्न करवाने के लिए वकीलों का सहयोग लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी