सड़क के निर्माण कार्य का लिया जायजा

कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ व नगर निगम मेयर विमल ठठई ने शुक्रवार को पुरानी फाजिल्का रोड़ पर पहुंचे व चल रहे कार्यो का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 18 Jun 2021 10:43 PM (IST) Updated:Fri, 18 Jun 2021 10:43 PM (IST)
सड़क के निर्माण कार्य का लिया जायजा
सड़क के निर्माण कार्य का लिया जायजा

संस, अबोहर : कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ व नगर निगम मेयर विमल ठठई ने शुक्रवार को पुरानी फाजिल्का रोड़ पर पहुंचे व चल रहे कार्यो का जायजा लिया। इसी दौरान संदीप जाखड़ ने कहा कि पुरानी फाजिल्का रोड़ लगभग बनकर तैयार तो हो गई है लेकिन इस रोड़ के आसपास की सुंदरता को बढ़ाने के लिए भी जल्द ही कार्य शुरू किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अकाली भाजपा नेताओं ने तो अपने कार्यकाल के दौरान इस इलाके को लावारिस ही छोड़ दिया था। लोगों की समस्याओं को सुनने नगर निगम के मेयर विमल ठठई खुद प्रत्येक सुबह अलग अलग वार्ड में जाकर लोगों की समस्याओं को हल करवाने का प्रयास कर रहे है। इस मौके पर निगम कमिश्नर अभिजीत कपलिश व सीवरेज बोर्ड के अधिकारी भी मौजूद थे।

नौ हजार की नकदी लौट दिखाई इमानदारी संस, अबोहर : गांव बल्लुआना निवासी ठेकेदार कुंदन ने नौ हजार नकदी लौटाकर इमानदारी दिखाई है। गांव चननखेड़ा निवासी सूरज राम की नकदी रास्ते में गिर गई थी जो कुंदन सिंह को मिल गई। कुंदन सिंह ने सूरज राम का पता लगाकर नकदी उसको लौटा दी। सूरज राम ने कुंदन सिंह ठेकेदार का आभार व्यक्त किया है।

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वालों पर हो कार्रवाई: रिकू संवाद सूत्र, जीरा(फिरोजपुर) : जीरा के मां चितपूर्णी मंदिर के संस्थापक रिकू देवा विश्व हिदु परिषद मैंबर संत मार्ग दर्शन मंडल पंजाब ने कहा कि पिछले दिनों इंटरनेट मीडिया पर हिदू देवी-देवताओं के बारे गलत शब्दावली इस्तेमाल की गई है और हिदू भाईचारे में इस प्रति बहुत ज्यादा रोष है। उन्होंने मांग की कि धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले ऐसे तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

रिकू देवा ने कहा कि ऐसे शरारती तत्व पंजाब का माहौल खराब करते हैं और आपसी भाईचारे में नफरत पैदा करते हैं। उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि ऐसे शरारती तत्वों को बनती सजा दी जाए और उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, ताकि कोई शरारती अनसर किसी ओर धर्म पर टिप्पणी न करें। रिकू देवा ने कहा कि हमें सब धर्मों का सत्कार करना चाहिए और हमें आशा मय सबको भाईचारा कायम रखना चाहिए। इस मौके महंत राम कृष्ण, पंडित दीपक शर्मा, पंडित विकास, सोनी सचदेवा, गुलशन नरूला, सूरज अनेजा, गुलशन वर्मा, सुमित, शिव शंकर, खुशमीत, अनमोल व लवली उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी