तेज आंधी ने एक बार फिर पहुंचाया राईस इंडस्ट्रीज को नुकसान

पिछले दिनों आई तेज आंधी से हुए नुकसान से अभी राइस मिलर्स उबरे भी नहीं थे कि शनिवार देर रात आई तेज आंधी ने एक बार फिर से शैलरों को नुकसान पहुंचा दिया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 12 Jul 2020 10:15 PM (IST) Updated:Mon, 13 Jul 2020 06:10 AM (IST)
तेज आंधी ने एक बार फिर पहुंचाया राईस इंडस्ट्रीज को नुकसान
तेज आंधी ने एक बार फिर पहुंचाया राईस इंडस्ट्रीज को नुकसान

संवाद सूत्र, जलालाबाद : पिछले दिनों आई तेज आंधी से हुए नुकसान से अभी राइस मिलर्स उबरे भी नहीं थे कि शनिवार देर रात आई तेज आंधी ने एक बार फिर से शैलरों को नुकसान पहुंचा दिया है। तेज आंधी के चलते शहर के साथ मौजूद आधा दर्जन से अधिक शैलर मिलों की इमारत की छतें व दीवारों गिर गई व कई शैलरों की चादरें उड़ने के चलते मशीनरी व स्टोर किया चावल को भी भारी नुकसान हुआ। इसके अतिरिक्त कई स्थानों पर वृक्ष व खंभे भी गिरे। इस कारण लंबे समय तक बिजली सप्लाई भी प्रभावित रही।

इससे पहले भी करीब एक माह पहले तेज आंधी आई थी। शनिवार आई आंधी के चलते शहर के अराईयां वाला रोड जगदीश राइस मिल, एमएल राइस मिल, हिसान वाला में बाबा सेवा सिंह इंडस्ट्री, कहाने वाला रोड पर कुमार इंडस्ट्री,आरएस राइस मिल, टिवाना रोड पर सत्यम इंडस्ट्री, एकम इंडस्ट्री, गुरु कुपा राइस मिल आदि का तेज आंधी के साथ नुकसान हो गया। रात करीब 12 बजे बारिश शुरू हो गई व इसके साथ तेज रफ्तार हवाएं चलनी शुरू हो गई व हवाओं ने तेज आंधी का रुप धारण कर लिया, जिससे राइस मिलर्स का नुकसान हुआ। आरएस राइस मिल के मालिक सुरिंदर कुमार ने बताया के तेज आंधी के कारण शेड, सोलटैक्स की इमारत की छत गिर गई। इसके अलावा अन्य शैलरों का भी काफी नुकसान हुआ।

chat bot
आपका साथी