रमेश लाल बने पैरामेडिकल यूनियन के अध्यक्ष

सिविल अस्पताल जलालाबाद और बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के पैरामेडिकल स्टाफ की ओर से बैठक रविवार को सुनीता कंबोज एमएलटी रैनू स्टाफ नर्स व भीम सैन हाऊस कीपर की अध्यक्षता में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Aug 2021 10:00 PM (IST) Updated:Sun, 01 Aug 2021 10:00 PM (IST)
रमेश लाल बने पैरामेडिकल यूनियन के अध्यक्ष
रमेश लाल बने पैरामेडिकल यूनियन के अध्यक्ष

संवाद सूत्र, जलालाबाद : सिविल अस्पताल जलालाबाद और बाबा फरीद यूनिवर्सिटी के पैरामेडिकल स्टाफ की ओर से बैठक रविवार को सुनीता कंबोज एमएलटी, रैनू स्टाफ नर्स व भीम सैन हाऊस कीपर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में समूह स्टाफ द्वारा यह प्रण लिया गया कि राज्य सरकार कर्मचारी विरोधी है और राज्य स्तर पर चल रहे संघर्ष में बढ़ चढ़कर सहयोग किया जाएगा।

इसके बाद पैरा मेडिकल यूनियन का चयन किया गया, जिसमें वीरम बाला संरक्षक, अमरजीत सिंह चेयरमैन, रमेश लाल प्रधान, एकदीप सिंह, जगसीर बराड़ सचिव, परमजीत कुमारी और अनीता रानी उप प्रधान, प्रकाश रानी और सीता देवी उप सचिव, सतनाम चंद और मनदीप कुमार कोषाध्यक्ष, मलकीत सिंह और मोहित भठेजा को प्रेस सचिव नियुक्त किया गया। इसके अलावा अस्पताल के 11 कार्यकारी सदस्यों का भी चयन किया गया।

सुरिद्र बने अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन के प्रधान संवाद सूत्र, फिरोजपुर : अखिल भारतीय अग्रवाल सम्मेलन पंजाब की चुनावी बैठक में सुरिंद्र अग्रवाल को नए प्रदेश प्रधान की जिम्मेदारी सौंपी गई है। सुरिद्र अग्रवाल आइएएस हिमांशु अग्रवाल के पिता है। बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल शरण ने विशेष रूप से हिस्सा लिया, जिन्होंने पंजाब की नई टीम की घोषणा करते हुए सुरेन्द्र अग्रवाल को प्रांतीय अध्यक्ष, मोहाली के रजनीश मित्तल को महामंत्री, बटाला के अंजन बांसल को वरिष्ट उपाध्यक्ष, फिरोजपुर के लालचंद गोयल को कोषाध्यक्ष, होशियारपुर के नवदीप सेठी, पटियाला के योगेश अग्रवाल, व लुधियाना के प्रमोद अग्रवाल तथा मनमोहन मित्तल को उपाध्यक्ष, नाभा के ओमप्रकाश, जीरा के नरपिन्द्र अग्रवाल, फाजिल्का के संजीव मार्शल व गिद्दबाहा के दीपक गर्ग को उप-महामंत्री नियुक्त किया गया है।

हरीश गोयल ने बताया कि सुरिंद्र अग्रवाल इससे पहले फिरोजपुर में जिला अध्यक्ष पद पर सेवाएं दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि फिरोजपुर के किसी व्यक्ति द्वारा पंजाब अग्रवाल सम्मेलन का नेतृत्व करने से भाईचारे में आपसी प्यार व समर्पण की भावना बढ़ेगी। सुरिंद्र अग्रवाल ने कहा कि सम्मेलन पदाधिकारियो द्वारा जो जिम्मेदारी उन्हें दी गई है, उसे पूरी निष्ठा व तनदेही के साथ वह निभाएंगे और संगठन की भलाई के लिए कार्य करेंगे।

chat bot
आपका साथी