युवक की हत्या कर रेलवे स्टेशन पर शव फेंकने वाले पांच गिरफ्तार

रेलवे पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में नामजद पांच लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्हें अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Jul 2021 10:29 PM (IST) Updated:Sun, 11 Jul 2021 10:29 PM (IST)
युवक की हत्या कर रेलवे स्टेशन पर शव फेंकने वाले पांच गिरफ्तार
युवक की हत्या कर रेलवे स्टेशन पर शव फेंकने वाले पांच गिरफ्तार

संस, अबोहर : रेलवे पुलिस ने युवक की हत्या के मामले में नामजद पांच लोगों को गिरफ्तार किया है, जिन्हें अदालत में पेश कर तीन दिन के रिमांड पर लिया गया है।

रेलवे थाना प्रभारी कस्तूर लाल व एएसआइ भजन लाल ने बताया कि गांव बहाववलवासी रेलवे स्टेशन के पास दो अप्रैल को एक युवक का शव मिला था, जिसकी पहचान नहीं हो पाई, जिसके बाद पुलिस ने मेडीकल रिपोर्ट के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। जांच के दौरान मुखिबर ने गुप्त सूचना दी कि उसने आरोपितों को युवकों की हत्या करते देखा है, जिसके आधार पर आरोपितों से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल किया।

उन्होंने बताया कि मृतक कौन था। इस बारे अब पुलिस रिमांड दौरान पता लगाया जाएगा। आरोपितों से वारदात में इस्तेमाल किया गया मोटरसाइकिल भी बरामद कर लिया है। आरोपितों की पहचना गुरप्रीत सिंह उर्फ प्रीति, नीतू उर्फ सुखपाल सिंह वासी बहावल बस्सी, रमनदीप सिंह उर्फ रोमी, कर्मवीर सिंह उर्फ काकू वासी बहावल बस्सी, शम्मी वासी श्री मुक्तसर साहिब को काबू किया। थाना प्रभारी कस्तूर लाल ने बताया कि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। आरोपितों ने अपना अपराध कबूल किया है। इस मामले में दो आरोपित फरार बताए जा रहे हैं। गन हाउस का मुलाजिम असलहे सहित काबू

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहर की मल्लवाल रोड स्थित गन हाउस में नौकरी करने वाले एक युवक को सीआइए स्टाफ पुलिस ने असलहे के साथ काबू किया है । राहुल निवासी नागर मल्ल सरां से तलाशी के दौरान तीन रिवाल्वर और दो पिस्तौल बरामद किए गए हैं।

सीआइए स्टाफ के सब इंस्पेक्टर सुखमंदर सिंह ने बताया कि मामले में गन हाउस के मालिक से भी पूछताछ की जाएगी। आरोपित राहुल को सतिये वाला चौक (थानाकुलगढ़ी) के पास उस समय काबू किया गया जब वे पांच पिस्तौल लेकर घूम रहा था । उसके खिलाफ अवैध असलहा रखने की मुखबरी पुलिस को मिली थी । शनिवार की रात जब उनकी टीम चेकिग के लिए सतिये वाला चौक के निकट एक कालोनी के पास पहुंची तो राहुल को काबू कर लिया। पुलिस जांच के दौरान ये पता लगाएगी कि ये असलहा उसके पास कैसे आया और क्या ये लाइसेंसी है या फिर नाजायज है ।

chat bot
आपका साथी