जीएसटी विभाग ने दुकानों पर की छापामारी

शहर में बुधवार को कुछ स्थानों पर जीएसटी विभाग की टीन में दुकानों पर छापामारी की।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 10:09 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 10:09 PM (IST)
जीएसटी विभाग ने दुकानों पर की छापामारी
जीएसटी विभाग ने दुकानों पर की छापामारी

संस, अबोहर : शहर में बुधवार को कुछ स्थानों पर जीएसटी विभाग की टीन में दुकानों पर छापामारी की। टीम ने मलोट रोड व बाजार नंबर 11 में दो स्थानों पर घंटों तक दुकानों के रिकार्ड को खंगाला। विभागीय टीमों ने उक्त दुकानों से कुछ रिकार्ड अपने कब्जे में भी ले लिया है।

जीएसटी विभाग की टीम के सदस्यों ने दबिश तो दुकानदारों में हड़कंप मच गया। टीम ने मलोट हनुमानगढ़ चौक स्थित मोदी दी हट्टी तथा बाजार नंबर 11 स्थित रानी साहिबा शोरूम पर जांच पड़ताल की। जीएसटी विभाग के अधिकारी रविद्र शर्मा ने बताया कि कारवाई मुक्कमल होने के बाद ही पता चल पाएगा कि जीएसटी की चोरी हुई है या नहीं। उन्होंने बताया कि जीएसटी की हेराफेरी रोकने के लिए विग द्वारा मोनिटरिग की जाती है और संदेह होने पर जांच की जाती है।

रोहित बने श्री अरोडवंश नवयुवक क्लब के अध्यक्ष संवाद सूत्र, सादुलशहर : समाज सेवी संस्था श्री अरोडवंश नवयुवक क्लब सदस्यों की बैठक श्री अरोडवंश धर्मशाला परिसर में हुई। बैठक की अध्यक्षता जितेंद्र चावला ने की। इसमे सर्वसम्मति से वर्ष 2021-22 के लिए नई कार्यकारिणी का गठन करते हुए माता भगवती का वार्षिक जागरण धूमधाम से करवाने का निर्णय लिया गया।

कल्ब सदस्यों द्वारा विचार- विमर्श कर 2021-22 के लिए रोहित जसूजा चिटू को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया। कार्यकारिणी में रिका सचदेवा, रोहित भूतना को उपाध्यक्ष के रूप शामिल किया गया। शरीरिक शिक्षक विपिन मोदी ने कहा कि संगठन को मजबूती समाज के सदस्यों की सक्रियता और एकजुटता से मिलती है। जब समाज के सभी लोग एक जुट होकर कंधा से कंधा मिलाकर आगे बढते हैं तो समाज उन्नति के पथ पर अग्रसर होता है। इस दौरान विपिन मोदी, साहिल बाघला, टिकू गुंबर, नवल मदान, सचिन चलाना, नीरज नरूला, सुनील सेतिया, अजय बाघला, अर्श चानना, लवली गुंबर, रोहित भूतना, अंकुश बाघला, सयम कटारिया, मोहित बाघला,सागर ग्रोवर, मन्नू चलाना, माणिक छाबड़ा,तरुण मोगा, गौरव छाबड़ा, परवीन चराया,राघव डोडा, चंदन भूतना, रिक सचदेवा, कशिश मोदी, सुनील चलाना, अमन भूतना व अन्य मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी