विक्की ने 37 गेंदों में बनाए 58 रन व सात छक्के भी जड़े

अबोहर के नेहरू स्टेडियम में खेले जा रहे सुरेंद्र जाखड़ मेमोरियल वार्ड वाइज क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत गोदारा इलेवन व विपन इलेवन के बीच मुकाबला हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 04:34 PM (IST) Updated:Tue, 01 Dec 2020 05:53 AM (IST)
विक्की ने 37 गेंदों में बनाए 58 रन व सात छक्के भी जड़े
विक्की ने 37 गेंदों में बनाए 58 रन व सात छक्के भी जड़े

संस, अबोहर : अबोहर के नेहरू स्टेडियम में खेले जा रहे सुरेंद्र जाखड़ मेमोरियल वार्ड वाइज क्रिकेट टूर्नामेंट के तहत गोदारा इलेवन व विपन इलेवन के बीच मुकाबला हुआ। मैच में गोदारा इलेवन ने जीत हासिल की।

गोदारा इलेवन के विक्की कंबोज को मैन ऑफ दि मैच चुना गया। उन्होंने 37 गेंदों में 58 रन बनाए व 7 छक्के भी लगाए। विमल ठठई, नरेश बिश्नोई, आशोक बाघला, अनिल बाघला, हरविदरर बेदी, संदीप गोदारा, बब्बू नागपाल, वेदप्रकाश अल्ला मौजूद थे। --------------------- दिवानखेड़ा की टीम ने पंजावा की टीम को दी मात संस, अबोहर : सुरेंद्र जाखड़ इफको ट्रस्ट व पंजकोसी स्पो‌र्ट्स सोसायटी द्वारा सुरेंद्र जाखड़ मेमोरियल वालीबाल टूर्नामेंट का आयोजन गांव पंजावा में किया गया। कांग्रेस प्रभारी संदीप जाखड़ ने शुभारंभ किया। संदीप ने कहा कि युवाओं का रुझान खेलों की ओर करने के लिए ही उनके द्वारा लगभग अनेकों गांवों व शहर में भी ग्राउंड बनवाए जा रहे हैं ताकि युवा पीढ़ी खेलों के साथ जुड़ी रहे और स्वस्थ रहें। उन्होंने युवाओं को भी अपील की कि वे नशे जैसी प्रवृत्ति को छोड़कर खेलों को अपनाएं। प्रवीण ने बताया कि यह वालीबाल टूर्नामेंट भंगरखेड़ा से शुरू किया गया था और प्रत्येक सप्ताह यह अलग-अलग जगहों पर खेला जा रहा है। विजेता टीम को 11 हजार का नगद पुरस्कार व उपविजेता टीम को 51 सौ नगद पुरस्कार दिया जाएगा। टूर्नामेंट का पहला मैच दिवानखेड़ा की टीम ने जीता व पंजावा की टीम उपविजेता रही। इस मौके पर हरप्रीत सरपंच दौलतपुरा, सतनाम भुल्लर, केवल पूर्व सरपंच, मनीष बिश्नोई, सोनू शर्मा, काबल सिंह, धर्मपाल व पंजावा की समस्त पंचायत मौजूद थी।

chat bot
आपका साथी