शादी से पहले किया कनाडा ले जाने का वादा, मांगे 30 लाख

युवती को कनाडा ले जाना का वादा कर शादी करने व बाद में दहेज में 30 लाख रुपये मांगने के आरोप में थाना अरनीवाला पुलिस ने ससुराल परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 10:14 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 10:14 PM (IST)
शादी से पहले किया कनाडा ले जाने का वादा, मांगे 30 लाख
शादी से पहले किया कनाडा ले जाने का वादा, मांगे 30 लाख

संवाद सूत्र, अरनीवाला (फाजिल्का) : युवती को कनाडा ले जाना का वादा कर शादी करने व बाद में दहेज में 30 लाख रुपये मांगने के आरोप में थाना अरनीवाला पुलिस ने ससुराल परिवार के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी सिघवाला गांव के रहने वाले सुखबीर सिंह के साथ हुई थी। शादी से पहले लड़के के परिवार ने कहा कि था कि शादी के बाद लड़की को पहले कनाडा बाहर भेजा जाएगा, जिसका सारा खर्च वह खुद करेंगे। इसके बाद उसके माता-पिता ने उसकी शादी कर दी, लेकिन शादी के बाद उसका पति सुखबीर सिंह व उसका परिवार उससे दहेज लाने की मांग करने लगा। उसके परिवार ने कहा कि या तो वह 30 लाख रुपये लेकर आए या फिर तीन एकड़ जमीन उनके नाम करे, जिसके बाद उसने अपने परिवार को सारी बात बताई, जिसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। जांच अधिकारी एएसआइ राजविद्र सिंह ने बताया कि उक्त मामले में एसपीएच की पड़ताल व डीए लीगल की राय और एसएसपी फाजिल्का की मंजूरी के बाद सुखवीर सिंह व गुरमीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सहित एक काबू संस, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर): थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने बस अड्डा गोलूका मोड़ पर नाकाबंदी कर रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। एएसआइ गुरदेव सिंह ने बताया कि पुलिस को गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि आरोपित बचन सिंह निवासी छांगाराए उताड़ अवैध रूप से रेत बेचता है। पुलिस ने बस अड्डा गोलूका मोड़ पर नाकाबंदी कर आरोपित को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से रेत से भरी हुई ट्रैक्टर-ट्राली बरामद की है।

chat bot
आपका साथी