दो दुकानों से पालीथिन जब्त कर काटे चालान

नगर निगम की टीम की ओेर से मंगलवार को मंगलवार को छुट्टी के दिन बस स्टेंड के पीछे स्थित एक जनरल स्टोर से प्रतिबंधित पालीथिन बरामद किया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:23 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:23 PM (IST)
दो दुकानों से पालीथिन जब्त कर काटे चालान
दो दुकानों से पालीथिन जब्त कर काटे चालान

संवाद सहयोगी, अबोहर : नगर निगम की टीम की ओेर से मंगलवार को मंगलवार को छुट्टी के दिन बस स्टेंड के पीछे स्थित एक जनरल स्टोर से प्रतिबंधित पालीथिन बरामद किया गया है।

नगर निगम के सेनेटरी इंस्पेक्टर करतार सिंह व उनकी टीम ने बस स्टेंड के पीछे वाली गली नंबर 15 में स्थित लोटा जरनल स्टोर पर जांच की तो वहां से 2 किलो प्रतिबंधित लिफाफा बरामद हुआ, जिस पर उन्होने उक्त दुकानदार का चालान काटते हुए उसे चेतावनी भी दी । इसके अलावा टीम ने सोमवार शाम को जेएस करियाना स्टोर सोमवार शाम को दबिश देते हुए सात किलो पालीथिन जब्त कर दुकानदार का चालान किया।

बाइक से गिरने से युवक घायल संस, अबोहर : बाइक से गिरने से एक बाइक सवार घायल हो गया। जिसे सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। संगरिया निवासी देवी लाल पुत्र कांशीराम बाइक पर केराखेड़ा आया था और वापस अपने गांव जा रहा था तो सुखचैन के निकट बाइक से गिरकर घायल हो गया। वहां से गुजर रहे उपेंद्र गोदारा ने उसे अपनी कार से अस्पताल पहुंचाया।

किशोरी को घर से भगाया, चार पर केस संवाद सूत्र, खुईखेड़ा (फाजिल्का) : किशोरी को शादी का झांसा दे भगाने के आरोप में थाना सदर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है पुलिस को दी शिकायत में पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि 11 अप्रैल को सुबह करीब सात बजे जब वह उठा और उसकी बेटी घर में नहीं थी, जिसके बाद जांच करने पर पता चला कि उसकी बेटी को पीर इस्माइल खां निवासी मलूक सिंह अपने भाई संजू व दो अज्ञात व्यक्तियों के सहयोग से भगाकर ले गया है। एएसआइ भजन सिंह ने बताया कि परिजनों के अनुसार लड़की की आयु 14 वर्ष की है। पुलिस आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी