मास्क न पहनने वाले लोगों को पुलिस ने सिखाया सबक

मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद्र सिंह ने मास्क न पहनने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती करने के आदेश जारी किए हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 03:54 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 03:54 PM (IST)
मास्क न पहनने वाले लोगों को पुलिस ने सिखाया सबक
मास्क न पहनने वाले लोगों को पुलिस ने सिखाया सबक

संवाद सहयोगी, अबोहर : राज्य में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंद्र सिंह ने मास्क न पहनने वाले लोगों के खिलाफ सख्ती करने के आदेश जारी किए हैं। रविवार को वीकेंड लॉकडाउन के दौरान इसका असर देखने को मिला। पुलिस ने नई आबादी की गलियों में जांच कर मास्क के बिना घूमने वाले लोगों को सबक सिखाया और चालान भी काटे।

सिटी नंबर दो के एसएचओ बलदेव सिंह की अगुआई में एएसआइ बलवीर सिंह ने नई आबादी छोटी पौड़ी की गलियों में वालंटियरों के सहयोग से नाका लगाया और बिना मास्क के घूमने वाले लोगों को सबक सिखाया। बलवीर सिंह ने कहा कि उनका मकसद चालान काटना नहीं है बल्कि लोगों को मास्क पहनने के लिए बाध्य करना है। एसआइ सोहन लाल की टीम ने श्रीगंगानगर रोड चुंगी पर नाका लगाकर मास्क न पहनने वालों को जागरूक किया। पुलिस ने बंद करवाई दुकानें नई आबादी छोटी पौड़ी में वीकेंड लॉकडाउन के बावजूद कुछ दुकानें खुली थी, जिसे पुलिस ने बंद करवाया। एएसआइ बलवीर सिंह ने ऐसे दुकानदारों को चेतावनी दी कि वह सरकार की हिदायतों का पालन करें नहीं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान उन्होंने दो ढाबे, एक बाइक रिपेयर की दुकान समेत अन्य दुकानों को बंद करवाया। भटूरे की रेहड़ियों पर दिखी भीड़

उधर, बाजार में देखने में आया कि वीकेंड लॉकडाउन के दौरान अधिकतर दुकानें तो बंद थी, लेकिन कुछ सब्जी व फ्रूट की रेहड़ियां लगी हुई थी। इतना ही नहीं बाजार नंबर 4 के बाहर एक भटूरे वाले की रेहड़ी पर काफी भीड़ नजर आई। इसके अलावा बाजार नंबर 9 के बाहर सरकुलर रोड पर परचून की दुकानें भी खुली दिखी।

chat bot
आपका साथी