चार घंटे पुलिस ने की रेड, 100 बोतल शराब बरामद

नगर थाना के प्रभारी तेजिद्रपाल सिंह के नेतृत्व व महिला पुलिस पार्टी के सहयोग से नशा तस्करी के मामलों में फरार आरोपितों को काबू करने के लिए पुलिस ने वीरवार को शहर के पक्का सीड कच्चा सीडफार्म सराभा नगर ईदगाह बस्ती संत नगरी धर्मनगरी व अन्य स्थानों पर छापामारी की।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 11:03 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 11:03 PM (IST)
चार घंटे पुलिस ने की रेड, 100 बोतल शराब बरामद
चार घंटे पुलिस ने की रेड, 100 बोतल शराब बरामद

संस, अबोहर : नगर थाना के प्रभारी तेजिद्रपाल सिंह के नेतृत्व व महिला पुलिस पार्टी के सहयोग से नशा तस्करी के मामलों में फरार आरोपितों को काबू करने के लिए पुलिस ने वीरवार को शहर के पक्का सीड, कच्चा सीडफार्म, सराभा नगर, ईदगाह बस्ती, संत नगरी, धर्मनगरी व अन्य स्थानों पर छापामारी की।

नगर थाना के प्रभारी तेजिद्रपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को शराब तस्करी की सूचना मिली थी जिसके आधार पर छापामारी की गई। उन्होंने बताया कि करीब चार घंटे तक पुलिस की ओर से सर्च अभियान चलाया गया । इस दौरान एक घर से करीब 100 बोतल अवैध शराब समेत एक व्यक्ति को काबू किया गया है जिसकी पहचान हरनेक सिंह नेकी के रूप में हुई है। इस मौके पर उनके साथ सब इंस्पेक्टर सचिन कुमार, एएसआइ मोहन लाल, एएसआइ सर्बजीत सिंह व सिटी नंबर दो की पुलिस की महिला कर्मी शामिल थे। आधा किलो अफीम सहित दो काबू संस, अबोहर : सीआइए स्टाफ ने दो लोगों को आधा किलो अफीम समेत काबू किया है। फाजिल्का के प्रभारी परमजीत सिंह के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर रंगदेव सिंह, सब इंस्पेक्टर जालंधर सिंह व अन्य पुलिस पार्टी बाइपास किलियांवाली रोड की तरफ जा रही थी तो एक कार को शक के आधार पर रोक तलाशी ली, जिसमें से 500 ग्राम अफीम बरामद हुई। आरोपितों की पहचान सुखबीर सिंह वासी बुर्जमुहार ढाणी झंडेवाला, सतनाम सिंह अकवान वासी गोपाल नगरी के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हवेली में खड़ी ट्राली चोरी

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: थाना ममदोट की पुलिस ने हवेली में खड़ी ट्राली चोरी करने के आरोप में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थाना ममदोट के सहायक इंस्पेक्टर कर्मजीत सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में प्रेम सिंह पुत्र करनैल सिंह वासी गांव लक्खा हाजी ने बताया कि बुधवार को कोई व्यक्ति उसकी हवेली में खड़ी ट्राली को ट्रैक्टर के पीछे डालकर चोरी कर ले गया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी